मुजफ्फरनगर: मकान के विवाद में घर में घुसकर गाली-गलौज की, मकान मालिक पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप, पुलिस को दी तहरीर


मुजफ्फरनगर। मकान खाली कराने के विवाद में मकान मालिक ने घर में घुसकर गाली-गलौज की तथा बदमाशों से धमकी भी दिलवाई। आरोप है कि मकान मालिक ने अपना मकान बेच दिया था तथा अब वह उस मकान को जबरन खाली कराना चाहता है। पीडित ने इस मामले में डीजीपी से शिकायत की है। मंसूरपुर के जौहरा निवासी आत्माराम सैनी पुत्र ब्रहम सिंह ने डीजीपी को भेजे गए पत्र में आरोप लगाया कि उसने एक मकान खतौली में धीरसिंह व वीरसिंह से 38 लाख रुपये में खरीदाा था, जिसका एडवांस 5 लाख रुपये धीरसिंह को दे दिया गया था, जिसकी धीरसिंह ने एक रसीद भी बनाकर दी थी। आरोप है कि धीरसिंह का भाई वीरसिंह कनाडा में रहता है इसीलिए वीरसिंह के आने पर ही बैनामा करने की बात तय हुई थी।

आत्मराम ने मकान की मरम्मत व देखरेख में दो लाख रुपये खर्च किये हुए हैं। आत्माराम को सूचना मिली थी कि धीरसिंह मकान को किसी अन्य को बेचने की फिराक में है, जिस पर उसने धीरसिंह से बात की, जिस पर धीरसिंह ने उसे बताया कि उसने यह मकान किसी अन्य को बेचने का इरादा कर लिया है।

आत्माराम सैनी ने इस मामले में एक वाद कोर्ट में दायर कर दिया था। आरोप है कि 28 नवम्बर को धीरसिंह उसके घर में घुस गया और उसके साथ गाली-गलौज की। विरोध करने पर धीरसिंह ने एक बदमाश का नाम लेकर फोन पर किसी से बात कराई, जिसने उसे जान से मारने की धमकी दी है, जिसके बाद से उसके परिजन भयभीत हैं। पीड़ित ने अपनी तथा अपने परिवार की सुरक्षा की मांग की है। साथ ही अपना मकान और कीमती सामान वापस नहीं मिलने तक भूख हड़ताल पर रहने की चेतावनी दी है। रॉयल बुलेटिन की नई एप प्ले स्टोर पर आ गयी है।royal bulletin news लिखे और नई app डाउनलोड करें

Share it
Top