दरोगा ने कहा कि निकाल के जूता मारुंगा अभी...और फिर रिटायर्ड फौजी ने जमकर की पिटाई


मऊ। नगर कोतवाली क्षेत्र के सारहू पुलिस चौकी के दरोगा और रिटायर्ड फौजी के बीच जमकर मारपीट हुई। रिटायर्ड फौजी अपनी बाइक छुड़ाने के लिए पुलिस चौकी पहुंचे। इसी बीच कहासुनी के दौरान पहले दरोगा ने हाथ उठा दिया, जिसके बाद जमकर मारपीट हुई।

रांची से रिटायर्ड फौजी भीम राम जनपद के डुमराव गांव के मुन्गेसर के निवासी हैं। उनका परिवार खरीददारी करने नगर कोतवाली क्षेत्र के सहादतपुरा बाजार आये थे। इसी बीच कोतवाली क्षेत्र के सारहु चौकी के दरोगा दल प्रताप सिंह सड़क पर वाहनों की वजह से लग रहे जाम की सूचना पर बाजार पहुंचे और सड़क किनारे बेतरतीब तरीके से खड़े वाहनों को ठेले पर लादकर चौकी लाये। साथ ही सभी का चालान कर दिया।

इसी में रिटायर्ड फौजी की भी बाइक शामिल थी। जब परिवारी जन से सूचना मिली, तो वे बाइक छुड़ाने चौकी पर पहुंच गये। इसी बीच दरोगा और रिटायर्ड फौजी के बीच कहासुनी शुरु हो गयी। तभी दरोगा ने कहा कि निकाल के जूता मारुंगा अभी...और रिटायर्ड फौजी पर हाथ छोड़ दिया। जिसके बाद रिटायर्ड फौजी ने ताबड़तोड़ पिटाई करना शुरु कर दिया। जिसका लाइव वीडियो कैमरे में कैद हो गया। इसके बाद घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मामले में कानूनी र्काय़वाही करने में जुटी हुई है।


Share it
Top