वरुण धवन ने पूरा किया अक्षय कुमार का "बाला" चैलेंज


फ़िल्म "हॉउसफुल" फ्रेंचाइजी की चौथी कड़ी "हॉउसफुल 4" इन दिनों खबरों का हिस्सा बनी हुई है। फ़िल्म के ट्रेलर और गानों को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और हाल ही में रिलीज हुआ गाना "शैतान का साला" इंटरनेट पर धूम मचा रहा है।

गाने के सिग्नेचर स्टेप ने सोशल मीडिया की दुनियां में तहलका मचा दिया है, जहाँ अधिकांश अभिनेता इस गाने पर थिरकते हुए चैलेंज को पूरा कर रहे हैं और अब अभिनेता वरुण धवन ने भी 'बाला' के हुक स्टेप के साथ अक्षय कुमार का यह चैलेंज पूरा कर लिया है।

वरुण धवन का यह "बाला" चैलेंज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और प्रशंसकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है।

गीत "शैतान का साला" में अक्षय कुमार 1419 के 'बाला' के रोल में नज़र आ रहे है और हर बार की तरह एक बार फिर अक्षय कुमार ने अपने हटकट अंदाज़ और डांस के साथ दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है।

कॉमेडी से भरपूर "हॉउसफुल 4" की कहानी पुनर्जन्म के इर्दगिर्द घूमते हुए नज़र आएगी जिसमें अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा जैसे सितारों की दोहरी भूमिका देखने मिलेगी।

"हाउसफुल 4" साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और निर्मित है तथा फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 25 अक्टूबर 2019 की दिवाली रिलीज के साथ हँसी के पटाख़े फोड़ने के लिए तैयार है।

Share it
Top