मुज़फ्फरनगर : दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या


मुज़फ्फरनगर। मुज़फ्फरनगर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सरकुलर रोड पर शुक्रवार को दिनदहाड़े बाईक सवार युवकों ने एक युवक की पिटाई के बाद गोली मार दी। सरेआम हुई इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ, ईलाज के दौरान युवक को मौत हो गई। पुलिस ने पंचनामा भर युवक के शव को पोस्मार्टम के लिए भिजवाकर आरोपी युवको की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए है।

दरअसल शुक्रवार को मुज़फ्फरनगर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सरकुलर रोड पर दिनदहाड़े दो बाईक सवार तीन युवकों ने एक युवक मोहित की पिटाई के बाद गोली मार दी और बेख़ौफ़ आरोपी युवक घटना को अंजाम देकर मोके से फ़रार हो गए। घटना की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ उपचार के दौरान घायल युवक मोहित की मौत हो गई। पुलिस ये म्रतक के शव को पोस्मार्टम के लिए भिजवाकर आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है।

दिनदहाड़े हुई इस सनसनीखेज वारदात की जानकारी करने अस्पताल पहुँचे एसएसपी सुधीर कुमार ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमो का गठन किया है। आधिकारियो का दावा है कि जल्द ही हत्यारो को गिरफ़्तार कर लिया जायेगा। और अगर प्रत्यक्षदर्शी की माने तो दो लड़के बाइक पर आ रहे थे उसी दौरान दो बाइक सवार तीन युवको ने अपनी बाइक आगे लगाकर पीछे बैठे युवक के साथ मारपिटाई शुरु कर दी। और एक युवक ने पीछे से आकर उस युवक को गोली मार दी। हमने बीएस आवाज सुनी गोली की और गोली लगते ही युवक गिर गया। वो अपनी बाइक भी छोड़कर भाग गए।

Share it
Top