माई नेम इज खान के सीक्वल से कमबैक करेंगी ट्विंकल..!

माई नेम इज खान के सीक्वल से कमबैक करेंगी ट्विंकल..!

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के नाम से प्रसिद्ध अक्षय कुमार की पत्नी और अभिनित्री ट्विंकल खन्ना सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक करना चाहती हैं! ट्विंकल अपने बैनर तले बन रही फिल्म पैडमैन लेकर आने वाली हैं इस फिल्म में उनके पति अक्षय और अभिनेत्री सोनम कपूर मुख्य भूमिका में है।
ट्विंकल इससे फिल्म निमार्ण में भी कदम रख रही हैं। इस​के ​अलावा वह लेखिका और मिसेज फनी बोन्स के नाम से भी जानी जाती हैं। लेकिन अब मिसेज फनी बोन्स कुछ और करना चाहती हैं। ट्विंकल बड़े पर्दे पर कमबैक करना चाहती हैं और इसके लिए वो चाहती हैं कि करण जौहर माई नेम इज खान का सीक्वल बनाएं। ट्विंकल ने इस फिल्म का नाम भी सोच लिया है।ट्विंकल एक मोबाइल फोन के विज्ञापन में दिख रही हैं, जिसे उन्होंने अपने ट्वीटर एकाउंट से साझा किया है। इस विज्ञापन में ट्विंकल को सराहते हुए करण ने कहा,“मिसेज फनी बोन्स आपने जबर्दस्त काम किया है और कैमरे के सामने अब आप बेहतरीन हो गई हैं।
” इस तारीफ से उत्साहित ट्विंकल ने करण को जवाब दिया,“जब आप इतना प्रभावित हो ही गए हैं तो क्या मैं आपको माई नेम इज खान का सीक्वल बनाने की सलाह दे सकती हूं। दो अक्षर जोड़ दीजिए और ये माई नेम इज खन्ना हो जाएगा, इसमें मुझे ले लीजिए। ” करण ने भी ट्विंकल को जवाब में “ना बोलते हुए कहा- ‘डार्लिंग, तुमने मेरा सबसे पहला ऑफर ठुकरा दिया था।
मुझे हमेशा के लिए ठेस पहुंची है। ” गौरतलब है कि जब करण बतौर निर्देशक ​फिल्म “कुछ कुछ होता है” से डेब्यू करने जा रहे थे तो उन्होंने रानी मुखर्जी वाला रोल ट्विंकल को दिया था। लेकिन उस वक्त ट्विंकल ने वह रोल करने से मना कर दिया था।

Share it
Top