ये उपाय आपको दिला सकते हैं मनचाहा जीवनसाथी

ये उपाय आपको दिला सकते हैं मनचाहा जीवनसाथी

marriage_card
मनचाहा जीवनसाथी भला किसका सपना नहीं होगा। कोई इसके लिए मंदिरों के लिए चक्कर लगाता है तो कोई सोमवार के व्रत रखकर भगवान शिव को खुश करने की कोशिश करता है। इन उपायों के साथ ही चीनी वास्तुशास्त्र फेंगशुई में भी कुछ उपाय ऐसे हैं जिन्हें करने से आपको न केवल मनचाहा जीवन साथी मिल सकता है बल्कि हमेशा दोनों में प्रेम संबंध भी बने रहेंगे। भारतीय वास्तु शास्त्र की तरह की चीनी वास्तु शास्त्र फेंगशुई में भी अच्छी और बुरी शक्तियों के  को स्वीकार किया गया है। माना जाता है कि फेंगशुई के जरिए नकारात्मक शक्तियों को दूर भगाया जा सकता है और अच्छी या सकारात्मक ऊर्जा को करीब लाया जा सकता है। सकारात्मक उर्जा आपके जीवन पर अच्छा असर डालती हैं। वास्तु की तरह ही फेंगशुई के कई प्रतीक चिह्न ऐसे हैं जिनकी मदद से सुख-समृद्धि पाई जा सकती है। कुछ प्रतीक आपके जीवन में वैवाहिक योग में बेहद असरदार माने जाते हैं।
महिलाओं को पसंद दाढ़ी वाले पुरूष

पूर्ण चंद्रमा के दिन पानी में साबुन मिलाकर एक मिश्रण तैयार करें और एक स्ट्रॉ की मदद से बुलबुले बनाएं। इसके बाद थोड़े बड़े आकार के बुलबुले बनाकर चंद्रमा की ओर उड़ाएं। ऐसा कम से कम `10 बार करें। फेंगशुई के दावे के अनुसार यह तरीका यकीनन काम करता है, और लोगों को अपना मनचाहा जीवनसाथी मिलता है। फेंगशुई के अनुसार ऐसा करने से उस व्यक्ति विशेष को एक अच्छा जीवनसाथी मिलता है। अगर किसी ने अपना जीवनसाथी खोज रखा है और वह चाहता है कि उसकी उसी से शादी हो तो, र्पूिणमा की रात को बुलबुले चंद्रमा की ओर उड़ाएं और कोशिश करें कि आपका जीवनसाथी आपके साथ हो। अगर बुलबुले में आपको साथी का चेहरा दिख सके तो यह और अच्छा होगा।
royal-1
जिन युवाओं को अपना मनचाहा प्रेमी नहीं मिल रहा उन्हें सबसे पहले अपना घर देखना चाहिए। घर को सजाना पॉजिटिव एनर्जी को लाने का सबसे आसान तरीका होता है। घर की साफ-सफाई और सजावट में वक्त दीजिए। फेंगशुई के अनुसार घर में अकेली पक्षी-जानवरों की मूर्ति अकेलेपन को दर्शाती है। इसलिए अकेली र्कुिसयों को हटाएं और घर में जोड़े वाले पक्षियों की तस्वीर या मूर्ति लगाए। फेंगशुई के अनुसार घर का दक्षिण पश्चिम हिस्सा ही प्यार का हिस्सा होता है। इस हिस्से को जितना हो सके सजा कर रखें।

Share it
Share it
Share it
Top