अभिनेत्री होने के नाते रहता है सुंदर दिखने का दबाव : इलियाना

अभिनेत्री होने के नाते रहता है सुंदर दिखने का दबाव : इलियाना

मुंबई ।  बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डीक्रूज ने कहा है कि अभिनेत्री होने के नाते वह हमेशा अच्छा दिखने का दबाव महसूस करती है। इलियाना डीक्रूज ने कहा “अभिनेत्री होने के कारण मैंने हमेशा से यह दबाव महसूस किया है कि मुझे सुंदर दिखना है।
उन्होंने बताया कि उन्हें अपनी असामान्य शारीरिक बनावट को स्वीकारने में काफी संघर्ष करना पड़ा और लंबे समय तक इसे लेकर वह चिंतित रही । इलियाना ने कहा “एक समय था जब मैं बहुत दुबली-पतली थी और लंबे समय तक मैं ऐसी ही रही, तब मेरा वजन बहुत कम था, लेकिन इसके बाद मेरा वजन काफी बढ़ गया और मैं खुद में सोचती ‘हे भगवान.. मैं कितनी मोटी हो गई हूं। अपनी इस असामान्य शारीरिक काया के बारे में मैं किसी से खुलकर बात नहीं कर पाती। अब मैं ऐसी स्थिति में आ गई हूं कि जैसी मैं दिखती हूं उससे मैं बहुत खुश नहीं हूं. लेकिन, मैं इस पर काम करूंगी. इसे लेकर मुझे कोई पछतावा नहीं है।
” इलियाना ने कहा “जब भी मैं बाहर जाती हूं, किसी आम लड़की की तरह मैं भी खुद को आईने में देखती हूं कि मैं अच्छी दिख रही हूं या नहीं लेकिन इसके बाद जब पत्रकार मेरी आलोचना करते हैं तो मैं खुद से कहती हूं इन तस्वीरों में मैं अलग क्यों दिख रही हूं। ऐसी स्थिति में दूसरे क्या सोचते हैं, हमें इस बारे में नहीं सोचना चाहिए, बल्कि अपने खुद के व्यक्तित्व पर भरोसा करना चाहिए।

Share it
Top