अनजान लड़की के साथ नाइटआउट पर गए अक्षय के लाडले आरव

अनजान लड़की के साथ नाइटआउट पर गए अक्षय के लाडले आरव

aarav-nightout-party-leak-pics मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के बेटे आरव पूरी तरह से अपने पिता पर गए है। अक्षय के परिवार से जुड़े सूत्रों के अनुसार, आरव को ना ही अपनी उम्र के बाकी लड़कों की तरह पार्टीज करने का शौक है और ना ही फेसबुक, ट्विटर या इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव रहने का।वो अपनी पढ़ाई और मार्शल आर्ट ट्रेनिंग जैसी बाकी चीजों पर ज्यादा ध्यान देते हैं। इसके लिए आरव अपने पिता अक्षय की बताई राह पर चलते हैं, लेकिन अब आरव का जो नया रूप सामने आया है, वह लोगों की सोच से काफी अलग है।इनदिनों अक्षय कुमार के बेटे आरव की एक तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है जिसमें वो एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के बारे में कहा जा रहा है कि ये हाल ही में आरव द्वारा की गई नाइटआउट पार्टी का है।
‘शिवाय’ के ट्रेलर को मिल रही प्रतिक्रिया अद्भुत है : काजोल
एक बॉलीवुड वेबसाइट की खबर के अनुसार, आरव ने हाल ही में अपने दोस्तों के साथ नाइटआउट पार्टी की थी और ये तस्वीर उसी पार्टी में निकाली गई थी। तस्वीर में आरव के चेहरे के हाव-भाव भी बड़े नॉटी लग रहे हैं। एक तस्वीर में तो वो कैमरे पर अपनी जबान दिखा रहे हैं।बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से पहचाने जाने वाले अक्षय कुमार भले ही बॉलीवुड में तकरीबन 2 दशक से लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं। वो काफी सालों से इंडस्ट्री का हिस्सा रहे हैं लेकिन बाकी एक्टर्स से वे काफी अलग हैं। पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल लाइफ, उनकी अंदाज व तरीका सब कुछ अलग है।
royal-3-1-1-300x254
प्रोफेशनल लाइफ में बाकी एक्टर्स की बनाई गई रूल बुक को बिल्कुल भी फॉलो नहीं करते हैं। साथ ही वे पर्सनल लाइफ में अपनी बनाई रूल बुक को ही फॉलो करते हैं। उनके इन कदमों को परिवार का हर सदस्य ही लगभग फॉलो करता है। यूं तो अक्षय कुमार के बेटे आरव हू-ब-हू अपने पिता की तरह ही हैं, लेकिन अब उन्होंने उनके एक रूल को तोड़ दिया है।आरव की इस तस्वीर पर पापा खिलाड़ी क्या कहेंगे, यह तो हमें नहीं पता। हां, लेकिन ये जरूर पता है की अक्षय को नाइटआउट्स करना बिलकुल भी पसंद नहीं है और इसीलिए वो बॉलीवुड पार्टीज में भी नहीं जाते। लेकिन, बेटे आरव के शौक तो पिता अक्षय से बड़े ही जुदा नजर आ रहे हैं।

Share it
Share it
Share it
Top