निर्माता-निर्देशक रामगोपाल वर्मा के खिलाफ गैरजमानती वारंट

निर्माता-निर्देशक रामगोपाल वर्मा के खिलाफ गैरजमानती वारंट

मुंबई। विवादों में घिरे रहने वाले निर्माता-निर्देशक रामगोपाल वर्मा से परेशानियां कभी दूर नहीं होतीं। अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बातों को लेकर विवादों में घिरे रहने वाले रामगोपाल वर्मा अब एक नई मुसीबत में घिरे नजर आ रहे हैं। कई सालों पहले बनी उनकी फिल्म अज्ञात पर कहानी चोरी के केस में औरंगाबाद की अदालत ने रामगोपाल वर्मा के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी किया है।
ये मामला फिल्म अज्ञात को लेकर है, जिसमें औरंगाबाद के रहने वाले लेखक मुस्ताक मोहसिन ने दावा किया था कि ये फिल्म उनकी कहानी पर बनी, लेकिन न उनको क्रेडिट मिला, न कोई पैसा। मुस्ताक मोहसिन का कहना है कि उन्होंने ये कहानी रामगोपाल वर्मा के मुंबई ऑफिस में डाक द्वारा भेजी थी, लेकिन उनकी कहानी को लेकर कोई जवाब नहीं मिला। जब ये फिल्म रिलीज हुई, तो इसे देखकर उनको महसूस हुआ कि रामगोपाल वर्मा ने उनकी कहानी पर फिल्म बना ली और उनको बताया भी नहीं। पहले मुस्ताक ने रामगोपाल वर्मा से संपर्क करने की कोशिश की।
टीवी शो की मेजबानी करेंगे फरहान अख्तर

इसमें सफलता न मिलने पर मुस्ताक ने उनको नोटिस भेजा और जब नोटिस का कोई जवाब नहीं मिला, तो मुस्ताक ने रामगोपाल वर्मा पर उनकी कहानी चोरी करके फिल्म बनाने को लेकर स्थानीय अदालत में मामला दर्ज कराया। अदालत द्वारा रामगोपाल वर्मा के पेश होने के आदेश की अवमानना के बाद अब उनके खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी किया गया है। इस वारंट को लेकर राम गोपाल वर्मा की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। उनकी कंपनी के प्रवक्ता के अनुसार, इस नोटिस का अध्ययन करने के बाद वकीलों की टीम इसका जवाब तैयार करेगी।

Share it
Share it
Share it
Top