टीआरपी गिरने के बाद कपिल शर्मा को चैनल से मिला एक महीने का अल्टीमेटम

टीआरपी गिरने के बाद कपिल शर्मा को चैनल से मिला एक महीने का अल्टीमेटम

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ हुए बवाल के बाद अब एक बार फिर से साबित हो गया है कि वे अपनी टीम के बिना शो नहीं चला सकते। जिसके चलते उन्हें हाल ही में अपने शो का महज 10 मिनट में पैकअप करना पड़ गया था। वहीं उनके शो के इस हाल से तंग आकर चैनल ने कड़ा रुख अपना लिया है। बताया जा रहा है कि कपिल के शो की गिरती टीआपी के चलते मेकर्स ने उनसे सुनील को वापस लाने के लिए कहा है। शो को दर्शक नहीं मिल पाने के कारण चैनल ने कपिल को एक महीने का अल्टीमेटम पकड़ा दिया है। कपिल से झगड़े के बाद पहली बार कॉमेडियन सुनील ग्रोवर एक बार फिर छोटे पर्दे पर सबके हंसाते नजर आए। जहां एक तरफ कपिल के शो की टीआरपी गिर रही है। वहीं दूसरी तरफ सुनील को फैंस का सपोर्ट बढ़ता जा रहा है। जिसके चलते रविवार को सुनील का लाइव शो काफी बढ़ा हिट साबित हुआ। जहां एक तरफ शनिवार को कपिल शो पर पहले की तरह दर्शकों को हंसा नहीं पाए वहीं दूसरी तरफ रविवार को हुए सोनी पर दिखाए गए सुनील ग्रोवर के लाइव शो की टीआरपी बहुत अच्छी रही। वहीं टीआरपी गिरने के बाद अल्टीमेटम के साथ-साथ चैनल ने शो जारी रखने के लिए कपिल के सामने कुछ शर्तें रखी हैं।
कास्टिंग काउच से भाई-भतीजावाद तक, ये हैं बॉलीवुड की कड़वी सच्चाई..!
द कपिल शर्मा शो का पहला एपिसोड बहुत हिट हुआ था जिसकी वजह से सोनी एंटरटेनमेंट काफी खुश था। वो स्टार कॉमेडियन और उनके को स्टार्स को इस सक्सेस के बदले काफी बड़ी राशि देने के लिए तैयार था। असमंजस में चैनल खबर यह है कि सोनी एंटरटेनमेंट चैनल साल 2017-18 के लिए कॉन्ट्रैक्ट रीन्यू करने को लेकर असमंजय में हैं। 106 करोड़ की डील अब रीन्यू नहीं होगी। खबर है कि सोनी चैनल ने कपिल को अपना एक्ट साथ में करने के लिए एक महीने का समय दे दिया है। वहीं सूत्रों की मानें तो कपिल से कहा गया है कि वे शो का ब्वॉयकॉट कर चुके सदस्यों और चैनल की टीआरपी को वापस लाने में सफल हो जाते हैं तो चैनल कॉन्ट्रैक्ट रीन्यू करने को लेकर सोच सकता है। ऐसा करना कपिल के लिए फिलहाल तो मुश्किल दिख रहा है।  शो की टीआरपी लगातार गिर रही है और इस समय यह टॉप 10 से बाहर हो चुका है। कपिल और सुनील की लड़ाई का असर साफ तौर पर नजर आ रहा है। इससे नकारात्मक पब्लिसिटी हुई है और दर्शक कपिल को नापसंद करने लगे हैं।
कपिल से सुलह के मूड में नहीं बागी
सुनील ग्रोवर और उनके साथी चंदन प्रभाकर, सुगंधा मिश्रा और अली असगर का शो पर वापसी करने का कोई मूड नहीं हैं। सभी ने सुनील का साथ देने और अपना अलग रास्ता तलाशने में भलाई समझी है। सुनील का कहना है कि अगर कपिल सुधर भी जाएं तो भी शो में वापसी नहीं करेंगे।

Share it
Top