रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभायेंगी कंगना रनौत

रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभायेंगी कंगना रनौत

मुंबई । बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत सिल्वर स्क्रीन पर रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाती नजर आयेंगी । कंगना इन दिनों हंसल मेहता की फिल्म ‘ सिमरन ‘ की शूटिंग कर रही है और अगले साल वह ‘ रानी लक्ष्मी बाई बनने जा रही है।
बॉलीवुड फिल्मकार केतन मेहता अपनी फिल्म रानी लक्ष्मी बाई की शूटिंग 2017 की शुरुआती महीनों में शुरू कर देंगे । केतन मेहता फिल्म से जुडी सभी कागजी और प्रोडक्शन की तैयारी पूरी कर चुकें है। बताया जाता है कि ‘रानी लक्ष्मीबाई’ को 2017 में ही रिलीज कर दिया जाएगा। कंगना फिल्म ‘सिमरन’ की शूटिंग खत्म करने के तुरंत बाद केतन मेहता के लिए शूटिंग शुरू कर देंगी। ‘ रानी लक्ष्मीबाई’ में जितने भी युद्ध के दृश्य होंगे उनमे विजुवल इफेक्ट्स का भरपूर इस्तेमाल किया जाएगा। इस फिल्म के लिए अभी ब्रिटिश कलाकारों का चयन बाकी है।
आप अगर देश,प्रदेश के साथ ही  अपने आस-पास की ताज़ा खबर से जुड़े रहना चाहते है तो अभी रॉयल बुलेटिन का मोबाइल एप डाउन लोड करे ….गूगल के प्ले-स्टोर में जाइये और टाइप कीजिये royal bulletin और रॉयल बुलेटिन की एप डाउनलोड कर लीजिये या आप इस लिंक पर क्लिक करके भी एप  डाउनलोड कर सकते है ….. http://goo.gl/ObsXfO 

Share it
Top