इटावा में मडुआडीह एक्सप्रेस के एक कोच में आग लगने से हड़कंप

इटावा में मडुआडीह एक्सप्रेस के एक कोच में आग लगने से हड़कंप


इटावा। उत्तर प्रदेश में दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग पर इटावा के भरथना रेलवे स्टेशन पर बनारस से नई दिल्ली जा रही मडुआडीह एक्सप्रेस में आग लगने की खबर के बाद रोक लिये जाने से हड़कंप मच गया।
रेलवे सूत्रों के अनुसार बनारस से नई दिल्ली जाने वाली 12581 मडुआडीह ऐक्सप्रेस ट्रेन के कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन छोड़ने के बाद जब ट्रेन भर्थना रेलवे स्टेशन से पहले साम्हो रेलवे स्टेशन पार कर रही थी कि उसी समय एस सात कोच में धुंआ उठता हुआ दिखायी दिया। इससे रेल यात्रियों में हड़कंप मच गया। आनन फानन में ट्रेन को भरथना रेलवे स्टेशन पर रोका गया ।
सुबह आठ बजे भरथना रेलवे स्टेशन पर रोके जाने के बाद नौ बजे के आसपास तक रेलवे के तकनीकी विभाग के अधिकारियों ने जली हुई वायर आदि को ठीक करने के बाद ट्रेन को आगे के लिए रवाना किया ।
प्रत्यक्षदर्शी रेल यात्रियो के अनुसार देर रात दो बजे के आसपास से रेलवे कोच मे आग लगने की बू का एहसास हो रहा था लेकिन सुबह छह बजे के आसपास इसकी तीव्रता बढने पर साम्हो रेलवे स्टेशन पर गाडी के रूकने पर गार्ड को जानकारी दी गई। इसके बाद रेल चालक को पूरे वाक्ये से गार्ड ने अवगत करा कर भर्थना में रेलगाडी को खडा करके रेलवे के अधिकारियों को मामले की जानकारी दी गयी।

Share it
Top