लखनऊ: रेप के प्रयास में बीजेपी विधायक का गनर और नौकर गिरफ्तार

लखनऊ: रेप के प्रयास में बीजेपी विधायक का गनर और नौकर गिरफ्तार

लखनऊ। प्रदेश की राजधानी के बेहद सुरक्षित माने जाने वाले बटलर पैलेस में एक लड़की से छेड़छाड़ के बाद दुष्कर्म का प्रयास किया गया। भारतीय जनता पार्टी विधायक सौरभ श्रीवास्तव उर्फ़ रीबू के गनर पर छेड़खानी का आरोप लगा है। वीवीआईपी कॉलोनी में हुई इस घटना के बाद मामले को रफा-दफा करने की कोशिश हो रही है। बाद में मुक़दमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी गनर और नौकर को गिरफ्तार कर लिया है।
भारतीय जनता पार्टी के वाराणसी कैंट से विधायक सौरभ श्रीवास्तव के गनर तथा नौकर ने इस सुरक्षित क्षेत्र में आज घरों में काम करने वाली एक युवती के साथ छेड़छाड़ के बाद दुष्कर्म का प्रयास किया। पीड़ित युवती ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद उनको हिरासत में लिया है। अब मामले की जांच की जा रही है। उत्तर प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं।
यह हम नहीं कह रहे हैं। बल्कि, इस बात की गवाही महिलाओं के साथ हो रही घटनाएं दे रही हैं। राजधानी की सुरक्षित कॉलोनियों से एक बटलर पैलेस कॉलोनी में रहने वाले वाराणसी कैंट से बीजेपी विधायक सौरभ श्रीवास्तव उर्फ़ रीबू के गनर मनोज तिवारी और नौकर सोहनलाल ने पड़ोस में रहने वाली रानी (बदला हुआ नाम) के साथ गैराज में रेप का प्रयास किया। लड़की के शोर मचाने पर पड़ोसियों की मदद से बमुश्किल उसकी इज़्ज़त बच सकी।
रानी के भाई को पुलिस एक मामले में जेल भेज चुकी है। इसी मामले की आड़ लेकर गनर ने लड़की को गैराज में बुलाया और उसके भाई के बारे में पूछने लगा। फिर उस के साथ ज़बरदस्ती की कोशिश की। हालांकि, बताया जा रहा है कि लड़की के साथ आरोपियों ने गैंगरेप किया है, लेकिन पुलिस गैंगरेप से इंकार कर रही है।
विरोध करने पर तीनों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। जब इस बात की जानकारी भाजपा विधायक को हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना देकर आरोपियों को गिरफ्तार करवा दिया। इस मामले में हजरतगंज पुलिस पीड़िता के घरवालों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Share it
Share it
Share it
Top