पति के इंटीमेट सीन नाराज ‘सलमान की बहन’…बोलीं इतनी बार क्यों किया ‘किस’..?

पति के इंटीमेट सीन नाराज ‘सलमान की बहन’…बोलीं इतनी बार क्यों किया ‘किस’..?

हाल ही में रिलीज हुई एक वेब सीरीज में एक्टर को इंटीमेट सीन देना महंगा पड़ गया। इस सीन को देखने के बाद एक्टर की पत्नी भड़क गईं और ऐसा करने के लिए खरी-खोटी सुना डाली। पत्नी इस सीन को लेकर अभी तक इस एक्टर से नाराज है। उनका कहना है कि इस सीरीज में बेमतलब के इंटीमेट सीन करने की कोई जरूरत नहीं थी।हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस नीलम की, नीलम के पति समीर सोनी इन दिनों एक वेब सीरीज में काम करते दिखाई दे रहे हैं। इस वेब सीरीज में उन्होंने कई इंटीमेट सीन हैं। जिसके बाद उन्हें पत्नी का गुस्सा झेलना पड़ा।वहीं प्रोमो में ही इंटीमेट सीन देखकर नाराज हुई पत्नी के डर से समीर ने मेकर्स को इसके एपिसोड से कुछ इंटीमेट सीन हटाने के लिए कहा है। लेकिन ऐसा होना काफी मुश्किल दिखाई दे रहा है।
नीलम 90’s की फिल्मों में काम कर चुकीं हैं।नीलम ने गोविंदा के साथ करीब 14 फिल्मों में काम किया है।इसके अलावा नीलम ने चंकी पांडे के साथ आग ही आग, पाप की दुनिया, और घर का चिराग जैसी सुपरहिट फिल्में की हैं। उन्होंने आमिर खान और सलमान खान के साथ भी काफी काम किया है।
अमित शाह बोले, एमसीडी के नतीजे मोदीजी की नीतियों पर लोगों के भरोसे को बताती है..!
नीलम फिल्म हम साथ-साथ हैं में अभिनेता सलमान खान की बहन बन चुकी हैं। उन्हें कई लोग सलमान की बहन के नाम से भी जानते हैं।नीलम इन दिनों पति समीर सोनी से अपसेट हैं। उनकी इस नाराजगी की वजह समीर द्वारा वेब सीरिज में दिए गए किसिंग सीन्स हैं।समीर सोनी ने आल्ट बालाजी की वेब सीरिज ‘बेवफा सी वफा’ में को-एक्ट्रेस दीपानिता शर्मा और अदिति वासुदेव के साथ कई इंटीमेट सीन दिए हैं। इंटीमेट सीन से भरी है वेब सीरीज इसकी कहानी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स पर बेस्ड है। यही वजह है कि फिल्म में कई इंटीमेट सीन्स हैं। हालांकि नीलम फिल्म के कुछ सीन्स के बारे में तो जानती थीं, लेकिन इसका प्रोमो देखने के बाद वो समीर और उनकी को-एक्ट्रेस के बीच इंटीमेट सीन्स देख अपसेट हो गईं।रिपोर्ट्स के मुताबिक, नीलम ये जानती तो थीं लेकिन उनका कहना कि उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था। उन्होंने समीर से नाराजगी जताते हुए कहा- इतना ज्यादा करने की जरूरत नहीं थी।समीर ने नीलम की नाराजगी को देखते हुए फिल्ममेकर्स से कुछ सीन हटाने को कहा। लेकिन वो ऐसा करने में नाकाम रहे, क्योंकि फिल्म पहले से ही एप पर अपलोड की जा चुकी है।

नीलम ने 24 जनवरी, 2011 को एक्टर समीर सोनी से शादी की। शादी के दो साल बाद सितम्बर, 2013 में उन्होंने एक बेटी आहना को गोद लिया। नीलम ने समीर सोनी से दूसरी शादी की है।नीलम ने पहली शादी यूके के बिजनेसमैन के बेटे ऋषि सेठिया से की थी। हालांकि बाद में दोनों का तलाक हो गया। समीर सोनी फिल्म ‘बागबान’ में सलमान के साथ काम कर चुके हैं। वहीं फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ में नीलम ने सलमान की बहन का रोल किया है।  

Share it
Share it
Share it
Top