पाक कलाकारों पर बैन सही, नहीं करूंगा साथ काम: अजय

पाक कलाकारों पर बैन सही, नहीं करूंगा साथ काम: अजय

ajay devgun
नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान, दोनों ही देशों के बीच बढ़ते तनाव का असर देश के लोगों के साथ साथ अब देश के कलाकारों पर भी देखा जा रहा है। उरी हमले के मद्देनजर भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगाने की मांग हो रही है। साथ ही हर रोज देश के कलाकार बयानबाजी कर रहे हैं। इसी सिलसिले में एक और नाम जुड़ा है, वो है बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार अजय देवगन।हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अजय देवगन ने कहा कि “मैं सिक्योरिटी फोर्सेज के साथ हूं और सभी भारतीय भी भारत सरकार के इस कदम को सही मानते हैं। उन्होंने यह कहा कि पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर हो सकता है कि सलमान खान का नजरिया सही रहा हो लेकिन अभी हालात ठीक नहीं हैं। जब दो देशों के बीच तनाव बढ़ जाता है तो वीजा जैसी प्रॉसेस में भी काफी मुश्किल हो जाती है”।अजय ने अपने बयान में यह भी कहा हैं कि वें पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करेंगे और इसी के साथ उन्होंने पाकिस्तानी कलाकारों पर लगे बैन का खुलकर समर्थन भी किया है।
पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन.. फायरिंग में सेना का एक जवान जख्मी
उनका कहना है कि,”यह समय देश के साथ खड़े होने का है।” पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने के बारे में पूछने पर अजय कहते है कि “मैं इस बारे में बिल्कुल साफ हूं क्योंकि हम सबसे पहले भारतीय हैं। अगर मेरी फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं होती है तो मुझे परवाह नहीं है। उनके कलाकार अपने देश के साथ खड़े हैं। वे कमाते यहां है और साथ अपने देश का देते है, हमें उनसे सीखना चाहिए”।आपको बता दे कि इसी महीने के अंत में अजय की फल्म फिल्म ‘शिवाय’ रिलीज होने जा रही है। अजय के इस बयान के कुछ देर बाद ही उनकी पत्नी और बॉलीवुड की सफल अदाकारा काजोल ने ट्वीट कर अपने पति की तारीफ की।
[आप अगर देश,प्रदेश के साथ ही अपने आस-पास की ताज़ा खबर से जुड़े रहना चाहते है तो अभी रॉयल बुलेटिन का मोबाइल एप डाउन लोड करे ….गूगल के प्ले-स्टोर में जाइये और टाइप कीजियेroyal bulletin और रॉयल बुलेटिन की एप डाउनलोड कर लीजिये या आप इस लिंक पर क्लिक करके भी एप डाउनलोड कर सकते है …..http://goo.gl/ObsXfO] 

Share it
Top