हिसार में जॉब फेयर, 4000 बेरोजगारों को मिलेगी नौकरी

हिसार में जॉब फेयर, 4000 बेरोजगारों को मिलेगी नौकरी

हिसार। हिसार के सांसद दुष्यंत चौटाला ने बेरोजगारों के लिए एक बड़ा कदम उठाया है। दुष्यंत चौटाला ने अपने प्रयासों से देश की नामी कंपनियों से संपर्क साध कर उन्हें हिसार में आमंत्रित किया है। ये कंपनियां 14 जुलाई को रोजगार मेले में हिसार के पंचायत भवन में आएंगी और हिसार लोकसभा के चार हजार बेरोजगार युवकों को नौकरी देंगी।
गुरुवार को सांसद दुष्यंत चौटाला ने बताया कि उन्होंने हिसार लोकसभा क्षेत्र के युवाओं से वादा किया था कि बेरोजगारी से मुक्ति दिलाने के लिए वह हर सम्भव प्रयास करेंगे। सांसद ने बताया कि हिसार के युवाओं के लिए उन्होंने देश की कई नामी कंपनियों से संपर्क साधा। उन कंपनियों ने हिसार के युवाओं को नौकरी देने का वादा किया है।
सांसद चौटाला ने बताया कि 14 जुलाई को हिसार के पंचायत घर में एक रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। इस मेले में देश की प्रतिष्ठित कंपनियां, जिनमें प्रमुख रूप से वर्धमान टेक्सटाइल लिमिटेड, टेक महिंद्रा लिमिटेड, एयरटेल 4जी, रिलायंस ट्रेंड्स, सेल इंडिया लिमिटेड, जुबिलेंट फूड व बर्गर किंग शामिल हैं। इन कंपनियों के प्रतिनिधि 14 जुलाई को सुबह 9:00 बजे से ही साक्षात्कार की प्रक्रिया शुरु कर देंगे।
चौटाला ने बताया कि रोजगार मेले में कुल 12 कंपनियां हिस्सा लेंगी और चार हजार रिक्तियां भरी जाएंगी। उन्होंने बताया कि रोजगार मेले के लिए न तो कोई रजिस्ट्रेशन फीस है और ना ही कोई फाइल चार्ज लिया जाएगा। हिसार लोकसभा के बेरोजगार युवा सिर्फ उनकी वेबसाइट में जाकर अपना फार्म भरें और फार्म भरने के बाद उनकी ईमेल आईडी पर एक स्लिप आएगी। इस स्लिप का प्रिंट लेकर 14 जुलाई को रोजगार मेले में आएं। सिर्फ उन बेरोजगार युवाओं का चयन किया जाएगा जो यह स्लिप साथ लेकर आएंगे, क्योंकि इस स्लिप के बिना रोजगार मेले में किसी की एंट्री नहीं है।
कंपनी का नाम रिक्तियां
वर्धमान टेक्सटाइल — 600
टेक महिंद्रा —500
एसईएल इंडिया — 600
पोर्ट टी हेल्थ केअर —300
कम्पीटेंट सिनेर्गिज लिमिटेड — 500
एयरटेल 4 जी — 100
डॉ आईटीएम — 400
आईएसओएन बीपीओ — 300
कैफे कॉफी डे —250
जुबिलेंट फूड — 250
बर्गर किंग —100
रिलायंस ट्रेंड्ज़ — 100 

Share it
Top