हिन्दू सेना का ट्रंप को हीरो बताना

हिन्दू सेना का ट्रंप को हीरो बताना

trumph
अमेरिका में राष्ट्रपति का चुनाव होना है और उसकी जमावट भारत में की जा रही है। अगर यकीन नहीं आता तो हिन्दू सेना के ट्रंप समर्थक बयान और हवन-पूजन को उजागर करने वाली इस खबर को देख लें। दरअसल अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी से उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन का हिन्दू सेना ने दिल्ली में न सिर्फ विरोध किया बल्कि आरोप लगाया कि हिलेरी, रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनॉल्ड ट्रंप को बदनाम कर रही हैं। यही नहीं इन लोगों ने ‘ट्रंप इज अवर हीरो’ लिखी तख्तियां लेकर ट्रंप को अपना हीरो भी बताया। इससे पहले हिन्दू सेना ने डोनाल्ड ट्रंप के 70वें जन्मदिन को भी धूम-धाम से मनाया था और उनकी जीत के लिए हवन-पूजन भी किया था।
‘यादव परिवार’ में विवाद से वरिष्ठ नेताओं में बढ़ी बेचैनी, कई ने की मुलायम से मुलाकात
यह अलग बात है कि सिलिकॉन वेली के एक थिंक टैंक का कहना है कि आव्रजन, धार्मिक स्वतंत्रता और आउटसोर्सिंग के मुद्दे की बात आने पर अधिकतर भारतीय, अमेरिकी डोनाल्ड ट्रंप की बजाय हिलेरी क्लिंटन को अमेरिका के अगले राष्ट्रपति के तौर पर देखना चाहते हैं। इस प्रकार मामला भले ही अमेरिका के चुनाव का है लेकिन भारतीय युवा खासे उत्साहित हैं, इसे देख कोई कहे तो कहता रहे कि बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना! 
आप ये ख़बरें और ज्यादा पढना चाहते है तो दैनिक रॉयल unnamed
बुलेटिन की मोबाइलएप को डाउनलोड कीजिये….गूगल के प्लेस्टोर में जाकर
royal bulletin
टाइप करे और एप डाउनलोड करे..आप हमारी हिंदी न्यूज़ वेबसाइट
www.royalbulletin.com
और अंग्रेजी news वेबसाइटwww.royalbulletin.in को भी लाइक करे..कृपया एप और साईट के बारे में info @royalbulletin.com पर अपने बहुमूल्य सुझाव भी दें…

Share it
Top