सेरेना ने दुनिया को दिखाया मातृत्व का अनोखा अंदाज

सेरेना ने दुनिया को दिखाया मातृत्व का अनोखा अंदाज

न्यूयार्क। तेईस बार की ग्रैंड स्लेम चैंपियन अमेरिका की सेरेना विलियम्स भले ही कोर्ट से दूर हैं लेकिन सुर्खियों से नहीं और वैनिटी फेयर मैगजीन के लिये अपने अनोखे और बेहद खूबसूरत फोटो सेशन से मातृत्व का एक अलग ही अंदाज पेश कर वह फिर से सोशल नेटवर्किंग साइट पर छा गयी हैं।
सेरेना फिलहाल गर्भवती हैं और अपने मंगेतर एलेक्सिस ओहानियन के पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। उन्होंने इसी वर्ष जनवरी में गर्भवती होते हुये भी आस्ट्रेलियन ओपन का खिताब जीता था। सेरेना ने हाल में वैनिटी फेयर मैगजीन के लिये एक न्यूड फोटोशूट कराया है जिसमें गर्भवती सेरेना का उभरा हुआ पूरा पेट दिखाई दे रहा है और यह तस्वीर अब सोशल साइट पर काफी वायरल हो गयी है जिसमें उनके प्रशंसकों ने काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया भी दी है। अमेरिकी खिलाड़ी इस तस्वीर में पूरी तरह निर्वस्त्र हैं और उन्होंने अपने स्तनों को हाथ से ढका हुआ है जबकि कमर पर उन्होंने मात्र एक चेन पहनी हुई है। इस तस्वीर को प्रसिद्ध फोटाग्राफर एनी लीबोविट्ज ने खींचा है। खुद 35 वर्षीय टेनिस खिलाड़ी ने इस तस्वीर को साझा किया है।
ग्रैंड स्लेम चैंपियन ने इस तस्वीर के साथ लिखाÞमेरे वैनिटी फेयर कवर को देखिये, सवाल यह है कि आप क्या सोचते हैं यह लड़का है या लड़की। मैं इसे जानने का इंतजार कर रही हूं लेकिन आपके विचार जानकर भी मुझे खुशी होगी। सेरेना की इसके अलावा दो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें एक में उनके बाल बंधे हैं और चोटी कमर तक लटक रही है। यह तस्वीर उन्होंने बायें और दायें दोनों ओर से ली है जबकि एक तस्वीर में वह सतरंगी गाउन को पहनकर लेटीं हैं जिसमें उनका उभरा हुआ पेट साफ दिख रहा है। सेरेना ने इस मैगजीन को अपनी कहानी में बताया कि वह और ओहानियन अपने बच्चे के जन्म के बाद शादी करेंगे। अमेरिकी खिलाड़ी ने अप्रैल में अपने गर्भवती होने की खबर साझा की थी। उन्होंने साथ ही बताया कि आस्ट्रेलियन ओपन से ठीक पहले छह बार अपने टेस्ट किये क्योंकि उन्हें गर्भवती होने पर विश्वास नहीं हो रहा था। गर्भवती होने के कारण वह आस्ट्रेलियन ओपन के बाद से नहीं खेल रही हैं लेकिन उन्होंने 2018 में वापसी की उम्मीद जताई है।

Share it
Top