सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की डुनामिस स्पोर्टेनमेंट के साथ नई साझेदारी

सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र  सहवाग की डुनामिस स्पोर्टेनमेंट के साथ नई साझेदारी

virender-sehwagनई दिल्ली। भारत के पूर्व धुआंधार सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने एक नई साझेदारी की शुरुआत करते हुये देश की मशहूर खेल और मनोरंजन प्रबंधन कंपनी डुनामिस स्पोर्टेनमेंट के साथ ब्रांड विज्ञापन और सार्वजनिक भूमिकाओं के लिए करार किया है।
अपने चाहनेवालों के बीच वीरु के नाम से मशहूर सहवाग मैदान पर सबसे विध्वंसक बल्लेबाजों में शुमार थे, लेकिन संन्यास के बाद भी सोशल मीडिया पर उनका धमाकेदार अंदाज देखने को मिलता रहता है। यहां वे ना सिर्फ अपने दोस्तों के साथ चुटीले अंदाज में पेश आते हैं, बल्कि आलोचकों को भी उतने ही करारे तरीके से जवाब देते हैं।
वीरु के इसी अंदाज ने उन्हें असल मायनों में एक आदर्श बना दिया है, जिससे प्रभावित होकर डुनामिस स्पोर्टेनमेंट भी उनके साथ आ गई है। कंपनी के पास पहले से एक और धमाकेदार खिलाड़ी क्रिस गेल मौजूद है, और वीरु के साथ आने से अब ये टीम और भी बेजोड़ बन गई है।
जल्दबाजी में नहीं लिया गया नोटबंदी का फैसला..पहले से बनाई गई थी पूरी योजना : पटेल
डुनामिस के सीईओ अभिषेक मिश्रा ने सहवाग के साथ आने का एलान करते हुए बताया, कि वीरु देश के सबसे प्रसिद्ध क्रिकेटरों में से एक हैं। वह एक शानदार बल्लेबाज रहे हैं और आज भी उनके पास मौजूदा खिलाडियों के मुकाबले कहीं ज्यादा विज्ञापन हैं। इससे उनकी सदाबहार लोकप्रियता की पुष्टि होती है। सहवाग ने भी अपने ही अंदाज में खुशी जताते हुए कहा, कि मुझे एक लंबी और शानदार साझेदारी की उम्मीद है।
आगरा में कैश ना मिलने पर बवाल, पथराव, एसओ सहित कई लोग गंम्भीर रूप से घायल
मुझे पूरा यकीन है कि हम यहां भी एक या दो रन लेने के बजाय चौके-छक्के लगाएंगे। हाल ही में सहवाग शारजाह में शुरु हुई टेन प्रीमियर लीग के ब्रांड एंबेसेडर बने हैं। सहवाग ने अपने क्रिकेट करियर में 100 टेस्ट मैच खेलते हुए 23 शतक जड़े थे, जिसमें दो तिहरे शतक और चार दोहरे शतक भी शामिल थे। खेल के मैदान में अपनी दूसरी पारी में भी सहवाग ने एक कॉमेंटेटर के तौर पर अपनी अलग पहचान बनाई है। अपने बेबाक और खरी खरी बोलने के अंदाज से सहवाग फेसबुक और ट्वटर जैसे सोशल मीडिया के मंच पर खूब लोकप्रिय हो रहे हैं।
add-royal-copy

Share it
Top