ब्रेकिंग न्यूज़
Search

सपा का हर फैसला प्रदेश के हक में होगा: आजम

रामपुर। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं नगर विकास मंत्री मौहम्मद आजम खान ने कहा कि समाजवादी पार्टी का हर फैसला उत्तर प्रदेश के हक में होगा
श्री आजम आज यहां जिला कार्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का नाम लिए बगैर कहा कि बादशाह और भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह किसी भी कीमत पर उत्तर प्रदेश जीतना चाहते हैं, लेकिन सपा उन्हें हर कीमत पर रोकना चाहती है। सपा में चल रही कलह पर उन्होंने कहा कि पार्टी में कोई झगड़ा नही है। अखिलेश यादव तो मुलायम सिंह यादव के बेटे हैं और वे मुख्यमंत्री हैं। उन्होंने कहा कि सपा में लिया गया हर फैसला गरीबों, किसानों और कमजोरों के हक में होगा। उन्होंने आचार संहिता के नाम पर हो रही कार्रवाई पर नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि किसी के बहकावे या धार्मिक भावनाओं में बहकर वोट नहीं देना चाहिए। नोटबंदी के फैसले के बाद करोड़ों रूपयों का नुकसान हो रहा है।

‘मेरी दुदर्शा देखकर बेटा नहीं आना चाहेगा राजनीति में’

मजदूरों के रोजगार का संकट गहरा गया है। श्री आजम ने कहा कि प्रदेश में सपा की सरकार आने पर यहां कोई पैर से खींचने वाला रिक्शा नहीं चलाएगा। सबको ई-रिक्शा दिया जायेगा। जिनके पास एक कमरा है उन्हें सरकार दो कमरे का मकान देगी।