शीर्ष 10 में पहुंचना है लक्ष्य: श्रीकांत

शीर्ष 10 में पहुंचना है लक्ष्य: श्रीकांत

kadimbiनई दिल्ली। भारत के स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत ने कहा है कि वह मकाऊ ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे और उनका लक्ष्य इसमें शानदार प्रदर्शन कर शीर्ष 10 खिलाडिय़ों में स्थान बनाना है।
श्रीकांत इस वर्ष मार्च में शीर्ष 10 खिलाडिय़ों की सूची से बाहर हो गये थे। उन्होंने रियो ओलंपिक में शानदार प्रदर्शन करते हुये एकल मुकाबले के क्वार्टरफाइनल में जगह बनाई थी लेकिन उसके बाद जापान सुपर सीरीज में दांये टखने में चोट खा बैठे थे। पूर्व नंबर तीन श्रीकांत ने कहा,कि मेरी चोट ज्यादा गंभीर नहीं है और मैं इस समय ठीक हूं। मैंने इस सप्ताह ट्रेनिंग शुरू की है और मेरी फिटनेस उत्साहजनक है। मैं मकाऊ ओपन में हिस्सा लूंगा। मैं खुद पर बिना अधिक दबाव लिये केवल अच्छी शुरुआत करना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि शीर्ष स्तर पर लगातार एक जैसा प्रदर्शन करना आसान नहीं होता है।
बागपत में भूमि विवाद में दो पक्षो में मारपीट, महिला समेत तीन घायल
मैंने कड़ी मेहनत की है और मुझे भरोसा है कि मैं जल्द ही अपनी लय और आत्मविश्वास हासिल कर लूंगा। मेरा लक्ष्य शीर्ष 10 में वापसी का है और मुझे पूरी उम्मीद है कि मैं जल्द ही इस लक्ष्य को हासिल कर लूंगा। स्टार भारतीय खिलाड़ी ने कहा,कि हालांकि मैं केवल रैंकिंग के बारे में नहीं सोच रहा हूं। मेरे लिये सबसे महत्वपूर्ण मजबूत वापसी और अच्छा प्रदर्शन करना है। मैं चोट के बाद वापसी कर रहा हूं और मेरे लिये शुरुआती टूर्नामेंटों में बेहतर प्रदर्शन करना है। उन्होंने कहा,कि मुझे भरोसा है कि यदि मैं अगले कुछ टूर्नामेंटों में खेल सका और बेहतर प्रदर्शन करने में कामयाब रहा तो मेरे लिये शीर्ष आठ में पहुंचना आसान हो जायेगा। उल्लेखनीय है कि श्रीकांत की मौजूदा विश्व रैंकिंग 13वीं है।दैनिक रॉयल unnamed
बुलेटिन की मोबाइलएप को डाउनलोड कीजिये….गूगल के प्लेस्टोर में जाकर
royal bulletin
टाइप करे और एप डाउनलोड करे..आप हमारी हिंदी न्यूज़ वेबसाइट
www.royalbulletin.com
और अंग्रेजी news वेबसाइटwww.royalbulletin.in को भी लाइक करे..]  

Share it
Top