शाहरुख के साथ काम करने से उत्साहित हैं इम्तियाज

शाहरुख के साथ काम करने से उत्साहित हैं इम्तियाज


मुम्बई। आगामी फिल्म जब हैरी मेट सेजल में अभिनेता शाहरुख खान के साथ काम करने वाले निर्देशक इम्तियाज अली का कहना है कि वह उम्मीद करते हैं कि उन्होंने बेहद प्रतिभावान अभिनेता की प्रतिभा के साथ न्याय किया है और उसका सही उपयोग किया है। इम्तियाज ने सोमवार को इस फिल्म के नए गाने बीच-बीच में को लान्च करने के मौके पर यहां कहा, शाहरुख खान के साथ काम करना शानदार अनुभव रहा. वह बेहद विनम्र, मजाकियां, जुनूनी शख्स, फिल्मकार और दोस्त हैं, जिसकी चाहत सभी को होती है। यह उनकी सहृदयता है कि फिल्म काफी चर्चा में है। पहली बार फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में एक साथ काम कर रहे अभिनेता अमिताभ बच्चन और आमिर खान इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (आईएफएफएम) में बतौर सर्वश्रेष्ठ अभिनेता पुरस्कार के दावेदारों में शामिल हैं। 
अमिताभ फिल्म पिंक के लिए नामांकित हुए हैं, जबकि आमिर दंगल के लिए नामांकित हुए हैं। अन्य नामांकित अभिनेताओं में ट्रैप्ड के लिए राजकुमार राव, एम.एस. धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी के लिए सुशांत सिंह राजपूत और मुक्ति भवन के लिए ललित बहल और आदिल हुसैन भी शामिल हैं।

http://www.royalbulletin.com/मुजफ्फरनगर-किसान-ऋण-माफी/

ऑटो में रणबीर और कैटरीना को देख सभी हुए हैरान रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जग्गा जासूस को जमकर प्रमोट कर रहे हैं। ब्रेकअप होने के बावजूद भी ये स्टार्स फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोडऩा चाहते। फिर चाहे कोई इंवेट हो या टीवी शो रणबीर और कैटरीना की जोड़ी का दम हर जगह दिखाई दे रहा है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान कभी कैटरीना रणबीर की खिंचाई करती दिखाई दे रही हैं तो कभी रणबीर कैटरीना की खिंचाई कर रहे हैं। क्योंकि सोशल मीडिया पर इन दिनों की एक ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है। क्योंकि एक ऑटो में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ बिना कपड़ों के दिखाई दे रहे हैं। हॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सलमा हायक के साथ एक ऐसा हसीन हादसा हुआ, जिसे देख उनके चाहने वालों की आंखें फटी की फटी रह गईं। यहां देखिए उस हादसे की दरअसल, सलमा हायेक स्विमिंग पूल के भीतर फोटोशूट करवा रही थीं। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि वे अपनी ड्रेस की वजह से शर्मसार होते-होते बचीं। फोटोशूट के दौरान 48 वर्षीया हायेक स्वीमिंग पूल से भीगी ड्रेस में बाहर निकलीं। गीली होने की वजह से ड्रेस का भार बहुत बढ़ गया था, जिस वजह से उसे संभालना थोड़ा मुश्किल हो गया था।

Share it
Share it
Share it
Top