शाहदरा हत्याकांड : तीन दिन पहले एक युवती की हत्या करने वाला आरोपी मुंबई से गिरफ्तार

शाहदरा हत्याकांड :  तीन दिन पहले एक युवती की हत्या करने वाला आरोपी मुंबई से गिरफ्तार


नयी दिल्ली। राजधानी में शाहदरा के मानसरोवर गार्डन में तीन दिन पहले एक युवती की सरेआम चाकू मारकर हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने उसके साथियों समेत मुंबई से गिरफ्तार कर लिया है।
आरोपी की पहचान मोहम्मद अादिल खान के रूप में की गई है।
शाहदरा की पुलिस उपायुक्त नुपुर प्रसाद ने बताया कि आरोपी आदिल को दिल्ली पुलिस और मुम्बई अपराध शाखा के संयुक्त अभियान में मुम्बई के बांद्रा उपनगर इलाके से पकड़ा गया है जहां गिरफ्तारी से बचने के लिए वह अपने किसी रिश्तेदार के यहां छुपा हुआ था और वहां से किसी और राज्य में निकल भागने की फिराक में था। आदिल के साथ ही पुलिस ने उसके दो साथियों जुनैद और सलीम असांरी तथा एक किशोर को भी पकड़ा है। पुलिस ने अभी यह खुलासा नहीं किया है कि आराेपी मुंबई कैसे पहुंचा। मामले की जांच की जा रही है।


http://www.royalbulletin.com/बसपा-के-खाते-का-ब्योरा-देन/


पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी तक पहुंचने में कामयाब हुई। हत्या की यह वारदात बुधवार पांच जुलाई की है जब शाहदरा के मानसरोवर गार्डन इलाके में शाम के वक्त एक युवक ने चाकू से गोदकर एक 21 वर्षीय युवती रीया गौतम को बुरी तरह घायल कर दिया था। आरोपी ने युवती पर चाकू से कई वार किए थे। पूरी वारदात पास लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। पुलिस के अनुसार एक जश्मदीद ने बताया था कि युवती की आरोपी से कुछ कहासुनी हुई थी जिसके बाद वह चाकू लेकर आया और फिर उसने युवती के पेट और सीने में चाकू से कई वार किए। उस समय आसपास से कई लोग गुजर रहे थे लेकिन किसी ने भी लड़की की मदद नहीं की। लड़की जान बचाने के लिए पास की दुकान की ओर भागी थी लेकिन युवक ने वहां भी उसका पीछा कर उस पर चाकुओं से कई वार किए। बुरी तरह जख्मी हालत में युवती को गुरु तेगबहादुर अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान गुरुवार को उसकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार हत्यारा युवक आदिल युवती का जानकार बताया गया है और गाड़ियां चोरी करने के मामले में कई बार जेल जा चुका है। ऐसे में पुलिस इस कोण से भी घटना की जांच कर रही है कि कहीं यह मामला एक तरफा प्यार का तो नहीं है। पीड़िता एयरहोस्टेस बनने के लिए एक इंस्टीट्यूट में ट्रेनिंग ले रही थी। उसके भाई आशीष ने अारोपी के खिलाफ दर्ज कराई गई शिकायत में कहा है कि वह काफी दिनों से उसकी बहन का पीछा कर रहा था जिसकी शिकायत पुलिस में तीन महीने पहले की गई थी।


Tags:    arrest murder 
Share it
Top