ब्रेकिंग न्यूज़
Search

शामली में भीषण जाम से लोग बुरी तरह बेहाल

शामली। शहर में लगे भीषण जाम से लोग बुरी तरह लोग बेहाल हो गए। जाम के कारण वाहनों की भी लंबी-लंबी लाइनें लगी रही और वाहन घंटों एक ही स्थान पर खड़े रहे। यहां तक कि पैदल चलने वाले लोगों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ा, वहीं स्कूली छात्र-छात्राओं को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। जाम के कारण लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। आयेदिन लगने लगने वाले जाम से लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। शहर में जाम की समस्या दिन प्रतिदिन विकट होती जा रही है, जिसके चलते यातायात व्यवस्था भी बुरी तरह प्रभावित हो रही है। शहर का कोई हिस्सा ऐसा नहीं है जहां लोगों को जाम के झाम से न जूझना पड़ता हो। बुधवार को भी शहर में भीषण जाम की स्थिति पैदा हो गई। जाम के कारण वाहन जहां के तहां खड़े हो गए। शहर के विजय चौक, अजंता चौक, फव्वारा चौक, हनुमान रोड, सुभाष चौक, धीमानपुरा, भिक्की मोड, रेलवे फाटक पर जाम की समस्या से लोगों को घंटों जूझना पड़ा। यहां तक कि पैदल चलने वालों को भी निकलने की जगह नहीं मिल सकी। स्कूली छात्र-छात्राओं को भी परेशानियों का सामना करना पड़ा। गौरतलब है कि शहर का मुख्य मार्ग हो या फिर मैन बाजार, सभी जगह जाम की स्थिति बनी रहती है और लोगों को निकलने की जगह भी नहीं मिल पाती।

तृणमूल कांग्रेस का नोटबंदी पर राष्ट्रपति से हस्तक्षेप का अनुरोध

आए दिन लगने वाले जाम से यातायात पुलिसकर्मियों को भी भारी मशक्कत करनी पड़ती है, लेकिन इसके बावजूद भी कोई खास सफलता नहीं मिल पाती। शहर के भिक्की मोड पर तो जाम की स्थिति इतनी भयंकर हो जाती है कि वहां से निकलना दूभर हो जाता है। जाम से परेशान लोगों का कहना है कि शहर में जाम की समस्या दिन प्रतिदिन विकट होती जा रही है।

मुलायम ने जड़ा रामगोपाल पर पार्टी तोड़ने का आरोप..बोले, अखिलेश रामगोपाल की ही मान रहा है !

कई बार जाम में गंभीर मरीजों को ले जा रही एम्बुलेंस भी फंस जाती है, जिससे मरीज और उसके परिजनों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। पुलिस विभाग द्वारा लाख प्रयासों के बावजूद भी शहर को जाम के झाम से मुक्ति मिलती दिखाई नहीं दे रही है। यातायात पुलिसकर्मियों को भी प्रतिदिन ही जाम से जूझना पड़ता है।