ब्रेकिंग न्यूज़
Search

शामली में गन्ने से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली को बचाने के प्रयास में ट्रक का संतुलन बिगड़ा, पलटा

शामली। मेरठ से करनाल जा रहे ट्रक के चालक द्वारा गन्ने से भरे ट्रेक्टर-ट्राली को बचाने के प्रयास में संतुलन बिगड़ गया और वह डिवाईडर को तोड़ता हुआ सड़क के दूसरी ओर जाकर क्षतिग्रस्त हो गया, जिससे जाम की स्थिति भी बनी रही। बाद में जेसीबी मशीन की सहायता से उक्त ट्रक को हटाया गया। मेरठ से करनाल जा रहे एक 24 टायरा ट्रक के चालक का ट्रेक्टर-ट्राली को बचाने के प्रयास में संतुलन बिगड़ गया और वह सड़क पर लगे डिवाईडर को तोडता हुआ दूसरे किनारे जा घुसा, जिससे ट्रक क्षतिग्रस्त हो गया। ट्रक सड़क के बीचों बीच फंसने के कारण सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी लंबी कतारे लग गई और जाम की स्थित उत्पन्न हो गई।

जाम लगने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने किसी तरह जाम खुलवाया। बाद में जेसीबी मशीन की सहायता से उक्त ट्रक को हटाया गया, वहीं दूसरी ओर देर रात्रि एक वाहन को बचाने के प्रयास में एक मारूति वैन के चालक का संतुलन बिगड़ने के कारण वैन डिवाईडर से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई, जबकि उसका चालक घायल हो गया। राहगीरों की मदद से वैन को किसी तरह डिवाईडर से हटाया गया। पानीपत निवासी एक युवक अपने साथियों के साथ वैन में सवार होकर किसी कार्य से मुजफ्फरनगर गया था।

loading...

तृणमूल कांग्रेस का नोटबंदी पर राष्ट्रपति से हस्तक्षेप का अनुरोध

बताया जाता है कि जब वह अपने घर वापस लौट रहा था, तो शामली के भिक्की मोड पर एक वाहन को बचाने के प्रयास में उसका वैन से संतुलन बिगड़ गया और वह डिवाईडर से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई, जबकि चालक घायल हो गया।

मुलायम ने जड़ा रामगोपाल पर पार्टी तोड़ने का आरोप..बोले, अखिलेश रामगोपाल की ही मान रहा है !

घायल को देख राहगीरों ने किसी तरह उसको बाहर निकाला। बाद में किसी तरह लोगों ने पुलिस को सूचना दिए बिना ही वैन को डिवाईडर से हटाई। चालक बाद में वैन को लेकर अपने घर की ओर चलाया गया।



loading...