शामली और हापुड़ में दर्दनाक सड़क हादसा, छह की मौत

शामली और हापुड़ में दर्दनाक सड़क हादसा, छह की मौत


शामली/ हापुड़ । उत्तर प्रदेश के शामली और हापुड़ जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। वहीं चार लोगों को पुलिस ने गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।
पहली घटना शामली के झिंझाना थानाक्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि शामली और मेरठ नेशनल हाइवे पर भोर में एक अनियंत्रित ट्रक और कार की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और ड्राइवर समेत चार लोगों की मौत हो गईं। जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से भाग निकला। वहीं स्थानीय लोगों की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। उन्होंने कहा कि सड़क हादसे में मरने वालों में पुरुष के साथ महिला व एक बच्चा है। मृतकों की शिनाख्त करायी जा रही है। 


http://www.royalbulletin.com/राजस्थान-पुलिस-की-बड़ी-का/


दूसरी घटना हापुड़ देहात कोतवाली थानाक्षेत्र की है। पुलिस के मुताबिक, गढ़ रोड में ओवरलोड से भरा लकड़ी का कैंटर पलट गया, जिसके नीचे दबकर दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है तो वहीं तीन लोगों को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि क्रेन की मदद से पलटे कैंटर को खड़ा उसके नीचे दबे शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई है। 


Tags:    accident up 
Share it
Top