वेड ने उकसाया और मैंने रन बना डाले: जडेजा

वेड ने उकसाया और मैंने रन बना डाले: जडेजा

धर्मशाला। मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज बने आलराउंडर रवींद्र जडेजा ने मंगलवार को कहा कि मैथ्यू वेड के शब्दों ने उन्हें इतना भड़काया कि वह अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित हो गए।
भारत के चौथा टेस्ट आठ विकेट से जीतने और सीरीज 2-1 से अपने नाम करने के बाद जडेजा ने कहा जब मैं बल्लेबाजी कर रहा था तो मैंने सोचा कि मुझे अपना समय लेना है लेकिन तभी विकेट के पीछे से वेड ने कुछ न कुछ बोलना शुरू कर दिया। इस बात ने ही मुझे प्रेरित कर दिया कि यदि मैं रन बनाकर उसे जवाब दूं तो बेहतर होगा और यही मैंने किया। जडेजा ने कहा, कोच और कप्तान मुझे कहते रहते हैं कि मुझमें लंबे समय तक बल्लेबाजी करने की काबिलियत है। मैंने खुद को एक ओवरआल खिलाड़ी के रूप में विकसित किया है। कुछ समय पहले तक लोग मुझे कहते थे कि मैं अच्छा टेस्ट गेंदबाज नहीं हूँ लेकिन यह सत्र उन लोगों को एक जवाब है।
इंदौर की मेयर ने जीते जी पीएम मोदी और सीएम शिवराज को बनाया स्वर्गीय
आलराउंडर ने कहा, अश्विन और मैंने दोनों छोर से दबाव बनाया। ऑफ स्पिनर और लेफ्ट आर्म स्पिनर के तालमेल ने भी सही काम किया। उम्मीद करते हैं कि हम इस प्रदर्शन को भारत के बाहर भी जारी रखेंगे। जडेजा ने सीरीज में 25 और अश्विन ने 21 विकेट हासिल किये। अपने जश्न मनाने के अंदाज पर जडेजा ने कहा, अगली बार मैं शतक बनाने की कोशिश करूंगा और दो बल्लों को तलवार की तरह घुमाकर जश्न मनाऊंगा। जडेजा ने साथ ही कहा कि नंबर वन टेस्ट गेंदबाज बनना और इस टेस्ट चैंपियन टीम का हिस्सा बनना अच्छा लगता है।

Share it
Top