वुड्स ने उपचार समाप्त होने की दी सूचना

वुड्स ने उपचार समाप्त होने की दी सूचना

न्यूयार्क। पूर्व नंबर एक गोल्फर टाइगर वुड्स पिछले लंबे समय से मैदान से बाहर हैं और अब उन्होंने अपनी पीठ दर्द के लिये अर्से से चल रहे उपचार के समाप्त होने की सूचना देकर फिर से वापसी का संकेत दिया है।

वुड्स ने ट्वटर पर इसकी जानकारी देते हुये कहा, मैंने हाल ही में आधुनिक निजी उपचार प्रक्रिया को पूरा कर लिया है। लेकिन मैं आगे भी अपने डाक्टरों, परिवार और दोस्तों से मिलकर इलाज जारी रखूंगा। मैं आप लोगों से इस दौरान मिले समर्थन के लिये शुक्रगुजार हूं। स्टार गोल्फर की 29 मई को फ्लोरिडा स्थित उनके घर जूपिटर आईलैंड के निकट ही पुलिस ने नशे की हालत में गाड़ी चलाते हुये गिरफ्तार किया था। उनकी इस दौरान जारी तस्वीर ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थी जिसमें वह काफी नशे की हालत में दिखाई दे रहे थे। हालांकि वुड्स ने साफ किया था कि यह नशा नशीले पदार्थों या ड्रग्स का नहीं बल्कि दवाईयों का है।
रायबरेली: सामूहिक हत्याकांड में आया योगी के मंत्री का नाम, लोगों ने फूंका पुतला, बर्खास्त करने की मांग
इस घटना के बाद वुड्स ने दोबारा अपना इलाज कराया था। पुलिस की रिपोर्ट में भी स्पष्ट हो गया था कि गोल्फर ने शराब या किसी तरह का नशा नहीं किया है। पीठ की समस्या से कई वर्ष से जूझने के कारण वह कई बार सर्जियां भी करा चुके हैं। 41 वर्षीय वुड्स ने कहा, मैं लोगों को बताना चाहता हूं कि मैंने शराब नहीं पी थी और न ही नशा किया था। यह जब उन दवाओं का असर था जो मुझे डाक्टरों ने लेने के लिये कहा था। मुझे इस बात का पता ही नहीं चला कि इनकी वजह से मुझपर कितना गहरा असर हुआ है। 14 बार के मेजर चैंपियन ने फरवरी में दुबई टूर्नामेंट से भी नाम वापिस ले लिया था और उसके बाद से ही उन्होंने पेशेवर गोल्फ नहीं खेला है। 79 बार पीजीए टूर जीत चुके वुड्स ने लेकिन 2013 के बाद से केवल 19 पीजीए टूर इवेंटों में ही हिस लिया है और इस दौरान सिर्फ एक बार ही शीर्ष 10 में जगह बना पाये थे। वुड्स ने अपना आखिरी मेजर खिताब यूएस ओपन के रूप में 2008 में जीता था।

Share it
Top