विशाखापत्तनम टेस्ट : भारत की दूसरी पारी 204 पर सिमटी, इंग्लैंड को 405 रनों का लक्ष्य

विशाखापत्तनम टेस्ट : भारत की दूसरी पारी 204 पर सिमटी, इंग्लैंड को 405 रनों का लक्ष्य

test-vizagविशाखापत्तनम। इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के चौथे दिन भारत ने अपनी दूसरी पारी में सभी विकेट खोकर 204 रन बनाए। इस तरह इंग्लैंड के सामने 405 रनों का लक्ष्य है। इससे पहले, भारत की 455 रन की पहली इनिंग के जवाब में इंग्लैंड की टीम 255 रन पर आउट हो गई।चौथे दिन भारत को पहला झटका रहाणे रूप में लगा,उन्हें ब्रॉड ने 39वें ओवर की आखिरी बॉल पर आउट किया। इसके बाद भरोसेमंद ऑलराउंड अश्विन खेलने उतरे लेकिन 10 रन बाद ही वे ब्रॉड का शिकार बन गए। ब्रॉड ने उन्हें बेयरस्टो के हाथों कैच कराया। इसके बाद विकेटकीपर बैट्समैन साहा खेलने उतरे,और इस बार भी फ्लॉप रहे और 2 रन के व्यक्तिगत स्कोर पर आउट हुए। उन्हें राशिद ने एल्बीडब्ल्यू आउट किया।आदिल राशिद ने इंग्लैंड को सबसे बड़ विकेट दिलाया,उन्होंने विराट को 81 रन पर आउट कर रिकॉर्ड बनाने से रोक दिया।
नई करेंसी ने खुशी दी, पर अब भी बाजार में उधारी बढ़ने की विवशता
भारत ने नहीं खिलाया फॉलोऑन – इससे पहले इंग्लैंड की टीम पहली इनिंग में 255 रन पर निपट गई और फॉलोऑन बचाने से केवल 1 रन से दूर रह गई। लेकिन भारत ने उसे फॉलोऑन नहीं खिलाया। मैच के तीसरे दिन शनिवार सुबह इंग्लैंड ने कल के स्कोर 103/5 रन से आगे खेलना शुरू किया और पूरी टीम 255 रन पर ऑलआउट हो गई। इंग्लैंड के लिए पहली इनिंग में बेन स्टोक्स (70), जॉनी बेयरस्टॉ (53) और जो रूट (53) ने फिफ्टी लगाई। भारत के लिए आर. अश्विन ने 5 विकेट निकाले। आखिरी दो विकेट तो उन्होंने लगातार दो बॉल पर लिए। वहीं शमी, जडेजा, जयंत और उमेश को 1-1 विकेट मिला।आप ये ख़बरें अपने मोबाइल पर पढना चाहते है तो दैनिक रॉयलunnamed
बुलेटिन की मोबाइलएप को डाउनलोड कीजिये….गूगल के प्लेस्टोर में जाकर
royal bulletin
टाइप करे और एप डाउनलोड करे..आप हमारी हिंदी न्यूज़ वेबसाइटwww.royalbulletin.comऔर अंग्रेजी news वेबसाइटwww.royalbulletin.in को भी लाइक करे.].

Share it
Top