विराट को अभी लंबा सफर तय करना है: कपिल

विराट को अभी लंबा सफर तय करना है: कपिल

kapil-devनई दिल्ली। विराट कोहली अपनी कप्तानी में लगातार चार सीरीज जीत चुके हैं लेकिन विश्वकप विजेता कप्तान कपिल देव का मानना है कि टेस्ट कप्तान को अभी लंबा सफर तय करना है।
पूर्व कप्तान कपिल देव ने भारत और इंग्लैंड के बीच नौ नवंबर से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज के लिये इसके आधिकारिक प्रसारक स्टार स्पोट्र्स की परिचर्चा में पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण के साथ सीरीज को लेकर कहाÞ विराट इस समय टीम की कप्तानी बेहतर तरीके से संभाल रहे हैं और उनके पास दूसरी टीमों को पराजित करने के लिये तमाम अस्त्र शस्त्र मौजूद हैं। कपिल ने लेकिन साथ ही कहा कि विराट को कप्तान के रूप में अभी लंबा सफर तय करना है। उन्हें आस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के दौरों पर खुद को साबित करना है जिसके बाद ही पता लग पाएगा कि वह कितने बेहतर कप्तान हैं। फिलहाल उन्होंने जिस अंदाज में टीम की कप्तानी की है वह काबिलेतारीफ है।
राजधानी में प्रदूषण पर एनजीटी की केन्द्र, दिल्ली, पंजाब, हरियाणा और राजस्थान को कड़ी फटकार
इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिये कपिल ने कहा कि भारत के पास विपक्षी टीम से पिछली तीन सीरीज की हार का बदला चुकाने का अच्छा मौका है। भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 3-0 की जीत में काफी अच्छा अभ्यास किया था और टीम बढिय़ा खेली थी लेकिन इंग्लैंड के लिये बंगलादेश दौरा उतना अच्छा नहीं रहा था। कपिल ने साथ ही कहा कि इंग्लैंड के लिये यह एक राहत की बात है कि भारत के खिलाफ सीरीज से पहले उन्होंने बंगलादेश का दौरा किया और खुद को उपमहाद्वीप की परिस्थितियों से अभ्यस्त कर लिया। भारत के खिलाफ अच्छा करने के लिये इंग्लैंड को अपनी क्षमताओं पर यकीन करना होगा।आप ये ख़बरें अपने मोबाइल पर पढना चाहते है तो दैनिक रॉयल unnamed
बुलेटिन की मोबाइलएप को डाउनलोड कीजिये….गूगल के प्लेस्टोर में जाकर
royal bulletin
टाइप करे और एप डाउनलोड करे..आप हमारी हिंदी न्यूज़ वेबसाइट
www.royalbulletin.com
और अंग्रेजी news वेबसाइटwww.royalbulletin.in को भी लाइक करे..

Share it
Top