विराट के साथ साझेदारी महत्वपूर्ण: पुजारा

विराट के साथ साझेदारी महत्वपूर्ण: पुजारा

pujaraविशाखापत्तनम। इंग्लैंड के खिलाफ यहां दूसरे टेस्ट में बेहतरीन शतकीय पारी खेलने वाले टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने अपने प्रदर्शन पर संतोष व्यक्त करते हुये कहा कि उनके लिये सीरीज अब तक शानदार साबित हुयी है पुजारा ने पहले राजकोट टेस्ट में भी शतक जड़ा था और अब यहां एक और शानदार शतक जड़ उन्होंने अपनी शानदार फार्म के संकेत दिये हैं। पुजारा की पारी इसलिये भी खास है कि उन्होंने दो विकेट गिरने के बाद अपनी पारी को आगे बढ़ाया था। उन्होंने विराट कोहली (नाबाद 151) के साथ शानदार दोहरी शतकीय साझेदारी कर टीम को न केवल संकट से उबारा बल्कि मजबूत स्थिति में भी पहुंचा दिया।
पहले दिन की समाप्ति पर उन्होंने कहा, कि यह सीरीज मेरे लिये लाजवाब साबित हो रही है। मैं अपने इस प्रदर्शन से बेहद खुश हूं। मैं टिककर खेलने के लक्ष्य के इरादे के साथ ही उतरा था और इसी के अनुसार मैंने अपनी पारी को आगे बढ़ाया। हम एक लंबी साझेदारी चाहते थे और मुझे खुशी है कि कप्तान विराट कोहली के साथ यह संभव हो सका।
जेटली ने किया ऐलान, नहीं आएंगे 1000 के नए नोट..आज 22 हजार 500 एटीएम होंगे अपडेट

पुजारा ने कहा, कि हमने एक एक रन जोड़कर अपनी पारी को आगे बढ़ाया। विराट एक दक्ष बल्लेबाज हैं और उनकी क्रिकेट की समझ वाकई शानदार है। पहले सत्र में कुछ परेशानियां जरूर आयी थीं लेकिन धीरे धीरे सब ठीक हो गया। विकेट राजकोट की अपेक्षा धीमा है। पिच के दोनों तरफ पैरों के कुछ निशान बन गये हैं और समय गुजरने के साथ यहां स्पिनरों को मदद मिलने की संभावना है।आप ये ख़बरें अपने मोबाइल पर पढना चाहते है तो दैनिक रॉयलunnamed
बुलेटिन की मोबाइलएप को डाउनलोड कीजिये….गूगल के प्लेस्टोर में जाकर
royal bulletin
टाइप करे और एप डाउनलोड करे..आप हमारी हिंदी न्यूज़ वेबसाइट
www.royalbulletin.com
और अंग्रेजी news वेबसाइटwww.royalbulletin.in को भी लाइक करे.].

Share it
Top