वायु सेना भर्ती रैली 7 व 9 जून को

वायु सेना भर्ती रैली 7 व 9 जून को

रायपुर। इंडोर स्टेडियम बूढ़ापारा रायपुर में 7 व 9 जून को वायु सेना में भर्ती रैली का आयोजन किया गया है। इस भर्ती रैली में शामिल होने के लिए सुबह 5 बजे से 10 बजे तक टोकन दिया जायेगा। जिला प्रशासन रायपुर द्वारा इस भर्ती रैली में शामिल होने वाले युवाओं के ठरहने की निःशुल्क व्यवस्था जेआरदानी शाउमा.वि. कालीबाडी, माधवराव सप्रे हायर सेकेण्डरी स्कूल बूढ़ापारा, जेएन पाण्डेय शाउमावि नलघर चैक तथा उमावि कालीबाड़ी चौक में की गई है। इन स्थलों तक पहुंचने के लिए निःशुल्क सिटी बस की सुविधा 6 जून व 8 जून को अपरान्ह 3 बजे से रात्रि 10 बजे तक रेलवे स्टेशन रायपुर व पण्डरी बस स्टैण्ड से ठहरने के स्थल तक प्रदान की गयी है।
इसी तरह भर्ती में शामिल होने वाले युवाओं के लिए रियायती दर पर दाल-भात सेंटर की सुविधा’ इंडोर स्टेडियम के बाहर तथा जेआरदानी, शाउमावि कालीबाड़ी में की गई है। युवाओं की सुविधा के लिए रेलवे स्टेशन, पंडरी बस स्टैण्ड व भर्ती रैली स्थल पर हेल्प सेंटर की व्यवस्था की गई है। विस्तृत जानकारी के लिए संजय गोस्वामी 9424203077, हितेश दिवान 8770862327 से संपर्क किया जा सकता है।
इस भर्ती रैली में आवश्यक मापदण्डों को पूरा करने के साथ ऐसे युवा जिन्होंने वर्ष 2017 में बारहवीं की परीक्षा उत्तीर्ण की है, ऐसे युवक भी रैली में शामिल हो सकेंगे। ऐसे युवा जिनके मूल अंक सूची नहीं आए हैं , वे भी इसमें शामिल हो सकेंगे पर इन युवकों के लिये आवश्यक होगा कि वे इंटरनेट से निकाले अंकसूची को संबंधित स्कूल के प्राचार्य से सत्यापित कराकर ही लाएं। ऐसे युवाओं के लिए बारहवीं परीक्षा के प्रवेश पत्र की मूल प्रति भी साथ में लाना अनिवार्य है।

Share it
Share it
Share it
Top