रेल के असुरक्षित सफर से तौबा! सब ईश्वर भरोसे है

रेल के असुरक्षित सफर से तौबा! सब ईश्वर भरोसे है

rape-victim1
देश के दूरदराज की कौन बात करे यहां तो राजधानी दिल्ली में ही महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। दरअसल एक बार फिर चलती ट्रेन में महिला के साथ लुटपाट और हैवानियत का गंदा खेल खेला गया। बचाव में महिला ने भी आरोपी को दांतों से काटा और लहुलुहान कर दिया जिसे पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करा दिया। मामला शाहदरा और पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के बीच चलती जननायक एक्सप्रेस के लेडीज कोच का है।
ट्रंप के खुलने लगे ‘ट्रंप’ कार्ड
जिसमें 32 साल की एक महिला से कथित तौर पर दुष्कर्म और लूटपाट का मामला सामने आया है। वहीं इंदौर-पटना एक्सप्रेस ट्रेन कानपुर के पास रविवार की अलसुबह पटरी से उतर गई जिसमें सौ से ज्यादा लोगों की मौत हो गई। इस प्रकार रेल का सफर सिर्फ महिलाओं के लिए नहीं बल्कि किसी के लिए भी सुरक्षित नहीं रह गया है। सब ईश्वर भरोसे है, इसलिए अधिकांश लोग तो अब बहुत जरूरी होने पर ही सफर करते हैं वर्ना तो ट्रेन के सफर से तौबा कर रखी है।आप ये ख़बरें अपने मोबाइल पर पढना चाहते है तो दैनिक रॉयलunnamed
बुलेटिन की मोबाइलएप को डाउनलोड कीजिये….गूगल के प्लेस्टोर में जाकर
royal bulletin
टाइप करे और एप डाउनलोड करे..आप हमारी हिंदी न्यूज़ वेबसाइटwww.royalbulletin.comऔर अंग्रेजी news वेबसाइटwww.royalbulletin.in को भी लाइक करे.

Share it
Top