रेणुका रामनाथ टाटा कम्युनिकेशंस की अध्यक्ष बनीं

रेणुका रामनाथ टाटा कम्युनिकेशंस की अध्यक्ष बनीं

मुम्बई। रेणुका रामनाथ को दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनी टाटा कम्युनिकेशन के निदेशक मंडल ने कंपनी का नया अध्यक्ष चयनित किया है।
कंपनी ने आज इस बाबत घोषणा करते हुए कहा कि सुश्री रामनाथ ने श्री सुबोध भार्गव की जगह ली हैं। सुश्री रामनाथ दिसंबर 2014 से कंपनी की निदेशक हैं।
आईसीआईसीआई समूह में करीब ढाई दशक तक अपनी सेवायें देने वालीं सुश्री रामनाथ ने वर्ष 2009 में मल्टीप्लस की स्थापना की। मल्टीपल्स आज के समय में एक अरब डॉलर के मूल्य का इंडीपेंडेंट प्राइवेट इक्विटी प्लेटफॉर्म है।
अध्यक्ष के रूप में अपने चयन पर खुशी व्यक्त करते हुए सुश्री रामनाथ ने कहा, कि मेरे लिए टाटा कम्युनिकेशंस के निदेशक मंडल का अध्यक्ष नियुक्त किया जाना सम्मान की बात है। निदेशक मंडल में निदेशक के रूप में अपनी सेवायें देने के दौरान मुझे इस बात का अनुभव हुआ है कि किस तरह कंपनी ने अपने और अपने उपभोक्ताओं के कारोबार में सफलता पूर्वक बदलाव किये हैं।
दिल्ली के तीनों निगमों पर भाजपा का फिर से कब्जा, भाजपा ने लगातार तीसरी बार लहराया अपना परचम ..!
उन्होंने कहा, कंपनी अपने मूल्यों और सिद्धांतों के प्रति बहुत ही प्रतिबद्ध है और यह गुण टाटा समूह का मुख्य सिद्धांत है। कंपनी विकास की राह पर है और मैं निदेशक मंडल तथा प्रबंधन के साथ काम करके विकास को सतत बनाये रखने का प्रयास करूंगी। मैं सुबोध भार्गव को भी धन्यवाद देती हूं कि उन्होंने इतने वर्षों तक कंपनी को उचित मार्गदर्शन दिया। कंपनी के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी विनोद कुमार ने कहा, हमारे लिए सुश्री रामनाथ का चयनित होना बहुत मायने रखता है। उनका ट्रैक रिकॉर्ड सभी तरह के कारोबार को लाभकारी बनाने का रहा है। इस मौके पर श्री भार्गव ने भी अध्यक्ष के रूप में 12 साल तक सेवायें देने के अपने अनुभवों और राष्ट्रीय स्तर से अंतरराष्ट्रीय मंच पर पहुंचने की कंपनी की विकास यात्रा को साझा किया।

Share it
Share it
Share it
Top