ये व्यक्ति महिलाओं की छाती छूकर बता देता है उनका भविष्य..!

ये व्यक्ति महिलाओं की छाती छूकर बता देता है उनका भविष्य..!

breast-touch
आपने बहुत सारे ज्योतिषियों के बारे में सुना होगा लेकिन ये ज्योतिषी सबसे अलग है। ये ना ही हाथ देखकर लोगों का भविष्य बताता है और ना ही चेहरा या माथा देखकर लोगों को उनके आने वाले कल की जानकारी देता है। लेकिन इस बार जिस व्यक्ति के बारे में जानकारी मिली है, वह न तो हाथ की लकीरें देखता है और न ही चेहरा। बल्कि यह व्यक्ति महिलाओं की छाती छूकर भविष्यवाणी करता है।यूट्यूब पर कुछ दिन पहले एक वीडियो अपलोड किया गया था। इस वीडियो में एक व्यक्ति महिलाओं की छाती छूकर उनका भविष्य बताता नजर आ रहा है। यूट्यूब पर अपलोड हुए इस विडियो को लोगों द्वारा खासा पसंद किया जा रहा है।
untitled-1-3

बताया जा रहा है कि यह वीडियो चीन से अपलोड किया गया है। यह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायल हो रहा है। इस वीडियो में एक बूढ़ा व्यक्ति महिला के छाती को छूकर भविष्य बताने का दावा कर रहा है। भविष्य बताने के इस अनोखे तरीके को देखने के लिए आसपास काफी भीड़ भी मौ़जूद है। इस वीडियो में महिला काफी उदास दिख रही है। जहां कुछ लोग इसे ग्राहक खोजने का तरीका बताते हैं वहीं कुछ इसे बहुत अजीब मानते हैं।
आप अगर देश,प्रदेश के साथ ही  अपने आस-पास की ताज़ा खबर से जुड़े रहना चाहते है तो अभी रॉयल बुलेटिन का मोबाइल एप डाउन लोड करे ….गूगल के प्ले-स्टोर में जाइये और टाइप कीजिये royal bulletin और रॉयल बुलेटिन की एप डाउनलोड कर लीजिये या आप इस लिंक पर क्लिक करके भी एप  डाउनलोड कर सकते है ….. http://goo.gl/ObsXfO

Share it
Top