युवक की अपहरण के बाद हत्या की चर्चा, तीन महिलाओं सहित पांच हिरासत में

युवक की अपहरण के बाद हत्या की चर्चा, तीन महिलाओं सहित पांच हिरासत में

मुजफ्फरनगर। घर से सामान खरीदने गये युवक के लापता हो जाने के बाद अब परिजनों ने आरोप लगाया कि कुछ लोगों ने उसका अपहरण कर लिया है। परिजनों ने युवक की सकुशल बरामदगी की मांग को लेकर पुलिस कार्यालय पर प्रदर्शन कर आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी और पीड़ित की सुरक्षा की गुहार की। पुलिस ने इस मामले में तीन महिलाओं सहित पांच लोगों को हिरासत में ले रखा है। चर्चा है कि युवक की अपहरण के बाद हत्या की जा चुकी है। 
सिविल लाईन क्षेत्र थाना क्षेत्र के मौहल्ला महमूदनगर निवासी आजाद पुत्रा अतीक के साथ आये लोगों ने पुलिस कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए एसएसपी के नाम एक प्रार्थना पत्र दिया, जिसमें बताया कि चार जून को दोपहर बाद उसका भाई वसीम पुत्र अलीम घर से कुछ सामान लेने के लिए गया था, लेकिन वापस लौटकर नहीं आया।

http://www.royalbulletin.com/देवबंद-में-माफियाओं-द्वा/

इस संबंध् में वसीम की गुमशुदगी थाने में दर्ज करा दी गयी थी, लेकिन अब पता चला कि वसीम का अपहरण किया गया, जिसमें जावेद पुत्र निसार, सगीर पुत्र मंगता मिमलाना रोड, मोहसिन पुत्र सादा शाहबुद्दीनपुर रोड, मुल्ला कासिम पुत्र अख्तर निवासी हाजीपुरा के अलावा मेहरबान पुत्र अनीस बुढ़ाना व इश्तियाक पुत्र बशीर कादरगढ़ भी वसीम के अपहरण में शामिल रहे। आजाद ने आशंका व्यक्त करते हुए कहा कि उक्त लोग उसके भाई की हत्या कर सकते हैं। परिजनों ने पुलिस से आरोपियों के विरुद्ध कार्यवाही करते हुए वसीम की सकुशल बरामदगी की मांग की है। इस मामले में सिविल लाईन पुलिस ने जावेद की मां के अलावा दो आरोपी की पत्नी व एक आरोपी के भाई को हिरासत में ले रखा है। चर्चा है कि वसीम की अपहरण के बाद हत्या कर दी गयी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार वसीम भी अपराधिक प्रवृत्ति का रहा है।

Share it
Share it
Share it
Top