यंग दिखने के लिए एेसे करें मेकअप

यंग दिखने के लिए एेसे करें मेकअप

 ये हैं कुछ टॉप मेकअप आर्टिस्ट के ट्रिक्स-हो सकता है आपने रेड-लिपस्टिक लगाना अच्छी तरह से सीख लिया है और अपना परफेक्ट फाउंडेशन मैच भी आपको मिल गया है, लेकिन ज्यादा यंग दिखने के लिए किस तरह का मेकअप किया जाना चाहिए यह जानना भी जरूरी है क्योंकि ये काफी ट्रिकी हो सकता है।
LIPSTICK
बहुत-सी महिलाएं लिपस्टिक में बेरी रेड शेड लगा कर रखती हैं। ये शेड न केवल अन-एक्साइटिंग होता है बल्कि आपको एक मिडल-ऐज लुक भी देता है। थोड़ा बोल्ड बनें और एक कंटेम्प्ररी लिप कलर चुनें, जैसे वॉटरमेलन और कोरल। मॉडर्न फिनिश यूं भी ज्यादा यूथफुल दिखाई देती है। कुछ अच्छी क्वालिटी की लिपस्टिक लें जो शीन भी दे और लिप बाम की तरह कम्फर्टेबल भी लगे।
चोट को जल्दी ठीक करता है नारियल तेल
FOUNDATIONफाउंडेशन के बाद पाउडर से स्किन को मैटिफाई करना कई बार बहुत आर्टिफिशियल लगता है और ओल्डर स्किन पर एजिंग भी दिखाता है। इसकी जगह न्यू जेनेरेशन फाउंडेशन जिनकी ल्युमिनस फिनिश होती है वे सॉफ्ट और स्मूद कॉम्प्लेक्श्न देते हैं।
EYESHADOW
पाउडर आईशैडो को क्रीम से बदल कर देखें। क्रीम शैडोज मैटेलिक लुक देते हैं और उनमें शीन भी होती है तो वे लाइट कैच करते हैं। ये नैचरली आपकी आंखें शेप करते हैं और सबल हाइलाइट इफेक्ट देते हैं। अगर आप यूथफुल लुक चाहते हैं तो डेकोरेशन से ज्यादा महत्व स्ट्रक्चर को दें। क्लीन और ज्यादा पॉलिश्ड इफेक्ट के लिए जाएं। दो या तीन आईशैडो बहुत ज्यादा लगने लगती हैं।
घर में करें फेशियल
BLUSHERपिंक शेड में क्रीम बलशर चुनें। ये बेहद नैचरल और फ्रेश लगता है।
BRONZER
सूपर ग्रूम्ड लुक के लिए अगर आप अपने आंख और लिप्स पर ज्यादा कलर लगाए हुए हैं तो मैट ब्रॉन्जर से बेहतर कुछ नहीं हो सकता है।

Share it
Top