मोहाली में डकेट की जगह उतरेंगे जोस बटलर

मोहाली में डकेट की जगह उतरेंगे जोस बटलर

jos-batlarनई दिल्ली। भारत के खिलाफ सीरीज में 0-1 से पिछड़ चुका इंग्लैंड अपनी बल्लेबाजी को मजबूत करने के लिए मोहाली में 26 नवम्बर से खेले जानेवाले तीसरे टेस्ट में बेन डकेट की जगह बटलर को टीम में शामिल करेगा।
डकेट को पहले दो टेस्टों में भारतीय स्पिनरों खास तौर पर ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के सामने काफी संघर्ष करना पड़ा है। बायें हाथ के बल्लेबाज डकेट ने ढाका में बंगलादेश के खिलाफ दूसरी पारी में 56 रन बनाये थे लेकिन उसके बाद छह पारियों में वह कुल 54 रन ही जोड़ पाये हैं। विश्व के नंबर वन टेस्ट गेंदबाज अश्विन ने 22 वर्षीय डकेट को राजकोट और विशाखापत्तनम में तीन बार आउट किया था। डकेट ने स्पिन को खेलने में काफी कमजोरी दिखायी है। विशाखापत्तनम टेस्ट के बाद इंग्लैंड के कोच ट्रेवर बेलिस ने कहा था कि डकेट में काफी प्रतिभा है। वह अगला मैच खेलें या नहीं खेलें लेकिन वह इंग्लैंड के लिए लंबा खेलेंगे।
इंग्लैंड के पास बल्लेबाजी में डकेट की जगह लेने के लिए दो विकल्प गैरी बैलेंस और बटलर हैं लेकिन बैलेंस को बंगलादेश में चार पारियों में मात्र 24 रन बनाने के बाद हटा दिया गया था। बटलर के खाते में इंग्लैंड की तरफ से सबसे तेज तीन वनडे शतक हैं लेकिन टेस्ट मैच में उनके पास 15 मैचों में 30 का मामूली औसत है।
कोंचिंग से लौट रही छात्रा को बस ने कुचला, गुस्साए लोगों ने 4 बसों को लगाई आग
बेलिस ने कहा, कि जोस के लिए एक बात तय है यदि वह उसी तरह खेले जिस तरह वह वनडे में खेलते हैं तो वह टेस्ट में भी खुद को साबित कर सकते हैं। सफेद गेंद से वह खतरनाक बल्लेबाज हैं और यही काम वह टेस्ट में कर सकते हैं।इस बीच अपना दायां पैर चोटिल कर चुके तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड की जगह मोहाली में क्रिस वोक्स को लाया जा सकता है। इंग्लैंड को यह भी देखना है कि क्या वह बायें हाथ के स्पिनर जफर अंसारी को जारी रखे या फिर उनकी जगह ऑफ स्पिनर गैरेथ बैटी या तेज गेंदबाज स्टीवन फिन को लाये।आप ये ख़बरें अपने मोबाइल पर पढना चाहते है तो दैनिक रॉयलunnamed
बुलेटिन की मोबाइलएप को डाउनलोड कीजिये….गूगल के प्लेस्टोर में जाकर
royal bulletin
टाइप करे और एप डाउनलोड करे..आप हमारी हिंदी न्यूज़ वेबसाइट
www.royalbulletin.com
और अंग्रेजी news वेबसाइटwww.royalbulletin.in को भी लाइक करे.

Share it
Top