मैसी की शादी में शकीरा, नेमार, सुआरेज बने बाराती

मैसी की शादी में शकीरा, नेमार, सुआरेज बने बाराती

रोसारियो। दुनिया के दिग्गज फुटबालर अर्जेंटीना के लियोनल मैसी ने अपनी बचपन की प्रेमिका और अपने दो बच्चों की मां एंटोलीना रोकुजो से शादी कर ली है जहां इस जश्न में फुटबॉल जगत की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की।

बार्सिलोना के टीम साथियों कार्लस पूयोल, जेवियर मासचेरेनो, ब्राजीली स्टार नेमार, लुईस सुआरेज, गेरार्ड पिक और उनकी पॉप स्टार पत्नी शकीरा ने मैसी की शादी में बाराती बन इस जश्न में चार चांद लगा दिये। पिछले कई दिनों से इस हाईप्रोफाइल शादी को लेकर तैयारियां जोरों पर थीं जिसमें प्रीमियर लीग सहित कुल 260 चुङ्क्षनदा मेहमानों को बुलाया गया था जिसमें चेल्सी के सेस फैबरेगास और मैनचेस्टर सिटी के सर्जियो एगुएरो ने भी शिरकत की। अर्जेंटीना के स्टार और उनके मेहमानों की सुरक्षा में 350 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था।
जहानाबाद में कैशवैन से 22 लाख रुपये की लूट
शादी रोसारियो में आयोजित की गयी थी जहां मैसी का बचपन गुजरा और इसके बाद वह बार्सिलोना में खेलने चले गये और उन्होंने पांच बार फीफा की प्लेयर ऑफ द ईयर की ट्राफी पांच बार अपने नाम की। रोसारियो अर्जेंटीना का मुख्य शहर है लेकिन पिछले कुछ वर्ष से यह जगह नशीली दवाओं की तस्करी और हत्या की बढ़ती वारदातों के लिये चर्चा में रहा है। लेकिन मैसी ने रोसारियो को इसलिये चुना क्योंकि उनकी पत्नी इसी जगह की रहने वाली हैं और दोनों का बचपन एक साथ बीता। मैसी और रोकुजा पिछले कई वर्ष से साथ हैं और दोनों के शादी से पहले दो बच्चे हैं जिनमें थियागो चार वर्ष के हैं जबकि मातियो का जन्म 21 महीने पहले ही हुआ है।

Share it
Top