मेरे और पंकित के अफेयर की खबरें बकवास हैं: वाहबिज दोराबजी

मेरे और पंकित के अफेयर की खबरें बकवास हैं: वाहबिज दोराबजी



हमने आपको हाल ही में टीवी शो 'बहू हमारी रजनीकांत' फेम के एक्टर पंकित ठक्कर और उनकी पत्नी प्राची के 17 साल की शादी से अलग होने के फैसले की खबर बतायी थी।

pankkki

पंकित ने खुद ये बताया था कि वो अपनी पत्नी प्राची से अलग हो गए हैं और दोनों करीब दो साल से अलग रह रहे हैं।

pankit

अब इन दोनों के तलाक के पीछे पंकित की 'बहु हमारी रजनीकांत' की को-स्टार वाहबिज दोराबजी का नाम आ रहा है। आपको बता दें कि वाहबिज और उनके पति और पॉपुलर टीवी स्टार विवियन डिसेना की शादी में भी पिछले काफी समय से दरार की खबरें आ रही हैं।

vivian-758

वाहबिज भी विवियन से पिछले कुछ महीनों से अलग रह रही हैं। अब रिपोर्ट्स की माने तो पंकित और टीवी एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। आपको बता दें कि पंकित और वाहबिज 'बहू हमारी रजनीकांत' में देवर-भाभी के रोल में नजर आते हैं।

http://www.royalbulletin.com/तेजस्वी-तेज-प्रताप-को-कैब/

सूत्र बता रहे हैं कि शो के दौरान पंकित और वाहबिज की बॉन्डिंग बढ़ी थी। दोनों साथ में टाइम बिताते थे और एक-दूसरे की कंपनी को बहुत पसंद करते थे। वाहबिज अपने इमोशनल एक्सपीरिंसेज को पंकित के साथ ही शेयर करती थीं। वाहबिज और पंकित दोनों अपने इंस्टाग्राम अकाउंट्स पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। वाहबिज ने एक वेबसाइट को उनके और पंकित के अफेयर की खबर पर गुस्सा जाहिर करते हुए साफ कहा 'ये सब बकवास है।

Tags:    tv gossip 
Share it
Share it
Share it
Top