मेरठ में कार सवार विकलांग युवक पर फायरिंग, भाजपाईयों ने थाने में किया हंगामा, कार्रवाई की मांग

मेरठ में कार सवार विकलांग युवक पर फायरिंग, भाजपाईयों ने थाने में किया हंगामा, कार्रवाई की मांग

मेरठ। कार सवार विकलांग युवक के साथ कुछ युवकों ने मारपीट करते हुए उसकी कार पर फायर झोंकी। युवक ने किसी तरह से अपनी जान बचाई और अपने परिजनों को जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली।
टीपीनगर थानाक्षेत्र के नई बस्ती निवासी शिवम पुत्र राजपाल ने बताया कि वह अपने दोस्त आशीष गोयल पुत्र सुभाष गोयल निवासी मुल्तान नगर के साथ अपनी कार से बाजार आया था। उसने बताया कि आशीष कुछ सामान लेने के लिए बाजार चला गया, जबकि वह कार में ही बैठा रहा। तभी प्रिंस नाम का एक युवक कुछ अज्ञात युवकों के साथ कार के पास आया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। जिसके बाद उसने किसी तरह से कार को लॉक किया और वहां से फरार हो गया। जिसके बाद आरोपियों ने उसकी कार पर फायरिंग भी की।
उत्तराखंड चुनाव प्रचार: भाजपा की सरकार बनने पर भ्रष्ट लोगों पर कार्रवाई होगी : मोदी
किसी तरह से उसकी जान बच सकी। सूचना पर भाजपा के केंट प्रत्याशी सत्य प्रकाश अग्रवाल मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। उन्होंने थाना पुलिस से इस मामले में जांच कर कार्रवाई की मांग की। वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपियों के बारे में कोई जानकारी नहीं है।
यूपी चुनाव: चुनावी समर से बाहर यूपी की राजनीति के ये अहम चेहरे..!
वहीं घटना के पीछे किसी पुरानी रंजिश सामने आ रही है। जल्द ही आरोपियों के बारे में जानकारी प्राप्त कर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Share it
Share it
Share it
Top