मेरठ: दस लाख की फिरौती के लिए युवक का अपहरण, पुलिस में मचा हड़कंप

मेरठ: दस लाख की फिरौती के लिए युवक का अपहरण, पुलिस में मचा हड़कंप

मेरठ। फलावदा थाना क्षेत्र में अपनी ननिहाल में आए युवक का दिनदहाड़े अपहरण हो गया। अपहृत युवक की रिहाई के एवज में उसकी माँ से दस लाख रुपए की फिरौती मांगी गई है। पीडि़त पक्ष ने पुलिस से मदद माँगी है। इस सनसनीखेज घटना की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया है।
जानकारी के मुताबिक थाना बाबूगढ़ छावनी क्षेत्र के अंतर्गत गांव मुदाफरा में रहने वाला 19 वर्षीय दीपक 1 सप्ताह पूर्व फलावदा थाना क्षेत्र के गांव बातनोर में अपने मामा परीक्षित पुत्र धूम सिंह के घर आया था। शुक्रवार को दोपहर उसका अज्ञात लोगों ने अपहरण कर लिया गया। इस सनसनीखेज वारदात की जानकारी उस वक्त हुई जब रात के समय दीपक की मां रेखा के मोबाइल पर अज्ञात बदमाशों ने दीपक के अपहरण की बात कहते हुए उसकी रिहाई के एवज मे दस लाख रुपए का इंतजाम करने का फरमान सुनाया गया। बदमाशों ने उसकी माँ को चेतावनी दी है कि यदि उन्हें रकम नहीं दी तो दीपक को कत्ल कर दिया जाएगा। अपहरण की खबर से परिवार में सनसनी फैल गई। बताया गया है कि दीपक अपने पिता का इकलोता पुत्र है। बरसो पूर्व उसके पिता चंद्रमणि का देहांत हो गया है। उसके अपहरण की खबर सुनकर आनन-फानन में रेखा अपने मायके बातनोर पहुंच गई तथा अपने मायके वालों को घटना की जानकारी दी।

http://www.royalbulletin.com/bjp-mps-prevented-from-going-to-violence-hit-basirhat-meenakshi-lekhi-flays-police/

रेखा ने बताया कि उसके मोबाइल पर सवेरे भी फोन आया है ।अपहरणकर्ता ने फिरौती के रुपए पहुंचाने की मांग की है। रेखा ने पैसो का इंतजाम करने की बात अपहरणकर्ताओं से कही है। वह ग्रामीणों के साथ थाने पहुंच गई। उसने पुलिस को घटना की जानकारी दी। फलावदा पुलिस ने मामले की छानबीन करने की बात कहते हुए पीडि़त पक्ष को अपहृत की बरामदगी का भरोसा दिलाया है।

http://www.royalbulletin.com/बली-का-बकरा-नहीं-सिद्धांत/

दूसरी ओर पुलिस ने अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करने के बजाय इस मामले में दीपक के ही वांछित होने की आशंका वयक्त करके गुमशुदगी की तहरीर ली है। पुलिस की सलाह पर उसके परिजनों से गुमशुदगी की तहरीर ली है। पुलिस का तर्क था कि यदि घटना फर्जी पाई गई तो दीपक को जेल जाना पड जायेगा। पुलिस मामले की खोजबीन में लग गई है। इस सनसनीखेज घटना से क्षेत्र में हडकम्प सा मच गया।

Share it
Top