ब्रेकिंग न्यूज़
Search

मेरठ के सर्राफ व पेट्रोल पंप पर हुई लूट का खुलासा, चार लुटेरे गिरफ्तार, नगदी व जेवरात बरामद

मेरठ। इंचौली पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने चार लूटेरों को गिरफ्तार करके इंचौली क्षेत्र में सर्राफ के साथ हुई लूट और भावनपुर के पेट्रोल पंप में हुई लूट का खुलासा किया। इसके अलावा गिरफ्तार आरोपियों के द्वारा मुजफ्फरनगर में की गई कई लूट की घटनाओं में भी शामिल होना बताया है। बुधवार को एसपी देहात श्रवण कुमार मीडिया से मुताखिब हुए और जानकारी दी।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी गुफरान पुत्र वासू उर्फ अब्बास, मंसूर उर्फ मूदा पुत्र मीरहसन निवासीगण खरदौनी थाना इंचौली, तारीफ उर्फ मुन्नव पुत्र हयात निवासी दभेड़ी थाना बुढ़ाना, जिला मुजफ्फरनगर और यूनूस पुत्र मौहम्मद सऊद निवासी इंचौली शामिल है। जबकि उनके चार साथी दिलशाद उर्फ चूहा पुत्र स्व. अख्तर, वाजिद पुत्र यासीन, आकिल उर्फ अंगुली पुत्र शाहिद निवासीगण खरदौनी थाना इंचौली, सद्दन उर्फ सदम पुत्र मकसूद निवासी दहेड़ी, बुढ़ाना मुजफ्फरनगर अभी फरार है।

तृणमूल कांग्रेस का नोटबंदी पर राष्ट्रपति से हस्तक्षेप का अनुरोध

पुलिस ने चारों आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। एसपी देहात ने बताया कि आरोपियों के पास से तीन तंमचे, चार लूट की मोटर साईकिल, लूटी गई ज्वैलरी और कैश बरामद कर लिया है। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने मेरठ समेत मुजफ्फरनगर में एक दर्जन से अधिक लूट की घटनाओं को स्वीकारा है।

मुलायम ने जड़ा रामगोपाल पर पार्टी तोड़ने का आरोप..बोले, अखिलेश रामगोपाल की ही मान रहा है !

उन्होंने बताया कि भावनपुर पेट्रोल पंप पर भी उन्होंने लूट की घटना को अंजाम दिया था। इसके अलावा इंचौली में सर्राफ के घर भी इन्होंने लूट की घटना की थी। एसपी देहात ने आरोपियों को कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया।