मुस्लिम समुदाय के अन्दर से आये बदलाव तो अच्छा: हुमा

मुस्लिम समुदाय के अन्दर से आये बदलाव तो अच्छा: हुमा

नोएडा। देशभर में सबसे ज्वलंत मुद्दा बन चुके ट्रिपल तलाक के मामले में प्रख्यात सिने तारिका हुमा कुरैशी ने अपनी बेबाक राय में कहा कि तीन तलाक का मुद्दा काफी पेचीदा इश्यू है, जिसके समाधान के मुस्लिम समुदाय को ही आगे आना चाहिए और जो भी बदलाव आना है, अगर वो मुस्लिम समुदाय के अन्दर से आये तो ज्यादा बेहतर होगा।
दिल्ली में जन्मी और गैंग्स ऑफ वासेपुर से सुनहरे पर्दे पर दस्तक देने वाली प्रख्यात सिने तारिका हुमा कुरैशी आज यहां ज्वैलरी स्टोर के लांच के अवसर पर पहुंची थी। उन्होंने पत्रकारों से खास बातचीत में बताया कि भारत में महिलाओं को अभी लम्बा सफर तय करना है। इसके लिये एक आंदोलन छिड चुका है, जहां महिलाएं आगे आ रही हैं और बढ चढकर जिम्मेदारी उठा रही हैं। उन्होंने कहा कि तीन तलाक का मामला काफी पेचीदा है और मुझे लगता है कि मुस्लिम समुदाय को खुद आगे बढकर कोई फैसला लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर कोई बदलाव आना है तो वो मुस्लिम समुदाय के अन्दर से आये तो ज्यादा अच्छा होगा।
उप्र के सभी स्कूलों में दर्ज होगी बायोमेट्रिक मशीन से हाजिरी
इस अवसर पर सोनू निगम द्वारा की गई विवादित टिप्पणी पर उन्होंने अपनी राय देते हुए कहा कि मुझे पता नहीं उन्होंने किस कांटेस्ट में ट्वीट किया है, लेकिन हम एक सेकूलर देश में रहते हैं, जहां जिसको जैसे प्रार्थना करनी है, उसे वैसा करने की आजादी होनी चाहिए।

Share it
Share it
Share it
Top