मुजफ्फरनगर में फर्जी किन्नरों की पुलिस से की शिकायत

मुजफ्फरनगर में फर्जी किन्नरों की पुलिस से की शिकायत

1मुजफ्फरनगर। विवाह समारोह व खुशी के सभी मौकों पर बधाई वसूलने वाले किन्नरों की भी अब असली-नकली की जांच कर लेनी जरूरी है। मल्हूपुरा डेरे की गुरू शारदा किन्नर के नेतृत्व में आज दर्जनों किन्नरों ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया कि कुछ फर्जी किन्नर बैंकट हॉल व धर्मशालाओं में चोरी से रात्रि में बधाई लेते हैं और जनता को परेशान करते हैं, ऐसे फर्जी किन्नरों के खिलाफ कार्यवाही की मांग गुरू शारदा किन्नर ने की है। डेरा मल्हूपुरा की गुरू शारदा किन्नर के नेतृत्व में एसएसपी कार्यालय पहुंचे किन्नर/हिजड़ों ने बताया कि उनके इलाके में रात के समय में फर्जी किन्नर सक्रिय हो जाते हैं और विवाह-शादी व अन्य खुशी के मौकों पर पहुंचकर बधाई वसूलते हैं।
पीएम बनने के बाद कल पहली बार.. गुजरात के भाजपा मुख्यालय में कदम रखेंगे मोदी
गुरू शारदा किन्नर ने बताया कि फर्जी किन्नरों से सभी परेशान है ये किन्नर बैंकट हॉल व धर्मशालाओं में रात को चोरी से जाकर बधाई वसूल रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोई भी किन्नर/हिजड़ा अबकी बार बधाई वसूलने जाए तो उससे उसका कार्ड अथवा फोटो ले लें।
नोटबंदी पर सुप्रीम कोर्ट सख्त, केंद्र से पूछा, नोटबंदी से क्या लाभ..कब सुधरेंगे हालात
उक्त फर्जी किन्नर जगह-जगह जाकर इनाम मांगते हैं और गोदभराई जैसे मामलों में भी वसूली करने पहुंच जाते हैं। एसएसपी से फर्जी हिजड़ों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की गई है। इस दौरान सुनीता, पप्पी, संगीता, कोमल, मोहिनी आदि हिजड़े भी शामिल रहे।
add-royal-copy

Share it
Share it
Share it
Top