मुजफ्फरनगर जनपद की सभी छह सीटों पर सपा होगी विजयीः इलम सिंह

मुजफ्फरनगर जनपद की सभी छह सीटों पर सपा होगी विजयीः इलम सिंह

img-20161209-wa0061मुजफ्फरनगर। सभी पार्टी कार्यकर्ताओं का साथ लेकर जनपद की सभी छह विधानसभा सीटों पर सपा की विजयी पताका फहराउगा। अनुशासन की मेरी पहली प्राथमिकता होगी, जो अनुशासनहीनता का दोषी पाया जाएगा, उसे अनुशासन का कड़ा पाठ पठाया जाएगा।
उक्त उद्गार जनपद मुजफ्फरनगर के समाजवादी पार्टी के हाल ही में जिलाध्यक्ष बनाये गये इलम सिंह गुर्जर ने शुक्रवार को आयोजित प्रेस वार्ता में व्यक्त किये। उनका कहना था कि पार्टी हाईकमान मुलायम सिंह यादव, प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के विश्वास पर पूर्ण रूप से उतरा उतरना ही उनका मुख्य लक्ष्य है। इसके लिए वह पार्टी के सभी छोटे-बड़े कार्यकर्ता का सहयोग लेंगे। साल 2017 में फिर से प्रदेश में समाजवादी पार्टी की ही सरकार बनेगी और इसमें वह अपनी कोशिशों से जनपद की सभी छह विधनसभा सीटों को जीतकर अपना खास योगदान देंगे। उन्होंने कहा कि वह बीस साल पहले भी इस पद की जिम्मेदारी को बखूबी से निभा पाये थे। उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को विकास पुरूष की संज्ञा दी और कहा कि जितने विकास के कार्य सपा की वर्तमान सरकार द्वारा किये गये, उतने किसी भी सरकार द्वारा नहीं किये गये। अनुशासन की बात कहते हुए उन्होंने कहा कि यह उनकी पहली प्राथमिकता रहेगी। अनुशासन हीनता किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी। पार्टी में हर सदस्य का सम्मान किया जाएगा, चाहे व वरिष्ठ कार्यकर्ता हो या एक सामान्य कार्यकर्ता।
पीएम बनने के बाद कल पहली बार.. गुजरात के भाजपा मुख्यालय में कदम रखेंगे मोदी

जिलाध्यक्ष ईलम सिंह गुर्जर ने आगे कहा कि केंद्र सरकार ने नोटबंदी का फैसला बिना तैयारी के कर देश के गरीबों और मध्यम स्तरीय परिवारों को मुसीबत में डाला है। बड़े लोगों पर इसका कोई भी प्रभाव नहीं पड़ रहा है, लेकिन गरीबों व आम जनता को अपने घरों का खर्च तक चलाना मुश्किल हो गया है। भाजपा को इसका जवाब राज्य विधानसभा चुनाव में मिलेगा। सपा मिशन 2017 में कामयाबी हासिल कर फिर सत्ता पर काबिज होगी।
वह 2017 के विधानसभा चुनाव में जिले में पार्टी को जीत दिलाने की जिम्मेदारी को पूरी ईमानदारी से निभाएंगे। वो सभी को साथ लेकर कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि पूर्व में निराश होकर घर बैठने वाले जिम्मेदारी और पार्टी के समर्पित कार्यकर्ताओं को वो मनाकर संगठन से जोड़ने का काम करेंगे। सभी का सहयोग और मार्गदर्शन प्राप्त कर कार्य किया जायेगा। रूठे हुए कार्यकर्ताओं को मनाने के लिए यदि उनके घर भी जाना पड़े, तो वा हिचकिचायेंगे नहीं, वो घर-घर जाकर कार्यकर्ताओं को लायेंगे और पार्टी को मजबूत बनाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी में कोई भी मतभेद नहीं हैं। पार्टी एकजुट है और 2017 में सपा जनपद में बड़ी जीत हासिल करेगी।
नोटबंदी पर सुप्रीम कोर्ट सख्त, केंद्र से पूछा, नोटबंदी से क्या लाभ..कब सुधरेंगे हालात

केंद्र सरकार पर उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि नोटबंदी का फैसला एक गलत निर्णय है। सरकार ने बिना इंतजाम के ही नोट बंद करने का फैसला लेकर गरीबों व मध्यम वर्ग कमर को पूरी तरह से तोड़ दिया है। जनता केंद्र से जवाब मांग रही है। उन्होंने कहा कि इसका जवाब जनता आने वाले विधानसभा चुनाव में अपने वोट से देगी। उन्होंने बताया कि ठा. उदयपाल सिंह को प्रदेश हाईकमान ने प्रदेश कार्यकारिणी समिति में सदस्य नामित किया है। पार्टी के वरिष्ठ नेता रामकुमार यादव ने अपने उद्गार व्यक्त करते हुए कहा कि इलमसिंह गुर्जर के पुनः जिलाध्यक्ष बन जाने से पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भर गया है, चुनाव सामने है। नए जिलाध्यक्ष अनुभवी नेता है, यह अपने अनुभव से पार्टी को सफलता के उच्च शिखर पर ले जाएंगे और जनपद की सभी छह सीटें जीतकर एक कीर्तिमान स्थापित करेंगे। इस अवसर पर वरिष्ठ नेता गौरव स्वरूप, राजकुमार यादव, युवा नेता चंदन सिंह चौहान ने भी अपने विचार व्यक्त किये।
राशिद सिद्दीकी, गौरव स्वरूप, चंदन चौहान, राजकुमार यादव, रेवती नंदन सिंघल, जिया चौधरी, शौकत अंसारी, सुमित, उमा किरण, मुफ्त जुल्फकार,प्रवीण मलिक, गौरव जैन, अब्दुल कारी, गफ्फार, प्रदीप गुप्ता, सोमपाल भाटी, जगपाल , साजिद हसन, असद पाशा, अली सिद्दीकी, अलका शर्मा, अतुल शर्मा, राहुल वर्मा, शबाब जैदी, महेश बंसल, राशिद अब्बासी सहित सैंकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
add-royal-copy

Share it
Share it
Share it
Top