ब्रेकिंग न्यूज़
Search

मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल पर फेंका जूता, चश्मा टूटा, आरोपी गिरफ्तार

लंबी। पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल पर आज उनके विधानसभा क्षेत्र लंबी मे उस समय जूता फेंका गया, जब वह चुनाव प्रचार के लिये रत्ताखेडा गांव में आये थे।
हमलावर की पहचान जत्थेदार अमरीक सिंह अजनाला के भाई गुरबचन सिंह बचना उर्फ बच्चू (55) के रूप में की गयी है। जत्थेदार अजनाला सरबत खालसा से जुड़ा हुआ हैं। हमलावर ने श्री बादल पर जूता इतनी जोर से फेंका कि उनका चश्मा टूट गया। उसके बाद वह चुनाव प्रचार बीच में रोक दिया गया। श्री बादल ने बाद में कहा कि यह आदमी मेरे निवार्चन क्षेत्र का नहीं है। वह अबोहर का रहने वाला है और मैं इसके बारे मे कुछ नहीं कह सकता। मुझे अपने क्षेत्रवासियों का पता है कि वो मुझे कितना प्यार करते हैं। मैं अपने क्षेत्र में जाऊं भी नहीं तो भी मेरी जीत सुनिश्चित है। लंबी क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी जरनैल सिंह ने इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये कहा कि मुझे इस घटना की कोई जानकारी नहीं मिली है।

आगरा में सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने का प्रयास, पुलिस फोर्स तैनात

loading...

यदि ऐसी कोई घटना हुई है तो यह लोगों का गुस्सा है। लंबी क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार गुरमीत सिंह खुडियां ने श्री बादल पर जूता फेंकने की घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि ऐसी घटनाओं के लिये लोकतंत्र में कोई स्थान नहीं है। नाराजगी जताने के लिये हिंसा का सहारा लेना असभ्यता की निशानी है। पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है तथा इस घटना के पीछे के कारणों का पता लगाया जा रहा है। ज्ञातव्य है कि कुछ दिन पहले जलालाबाद क्षेत्र मे उप मुख्यमंत्री सुखबीर बादल पर कंधवाला हाजिर खान गांव मे कुछ प्रदर्शनकारियों ने हमला किया था, जिसमें कार के शीशे टूट गये थे।



loading...