मारुती सुजुकी में रोजगार प्रशिक्षण हेतु लिखित परीक्षा 21 को

मारुती सुजुकी में रोजगार प्रशिक्षण हेतु लिखित परीक्षा 21 को

शिवपुरी। मध्यप्रदेश राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन शिवपुरी के माध्यम से मारुति सुजुकी कंपनी,गुड़गांव द्वारा दीनदयाल उपाध्याय ग्रामीण कौशल योजना अंतर्गत 18 वर्ष से 21 वर्ष की उम्र के नियमित 10वीं पास युवाओं को रोजगार देने के लिए जिले के दो स्थानों पर 21 जून को प्रात: 11 बजे लिखित परीक्षा आयोजित की जाकर और 22 जून को साक्षात्कार लिया जाएगा। चयनित युवकों को मारुती सुजुकी गुड़गांव में 24 माह का प्रशिक्षण दिया जाएगा। जिसमें संबंधित को प्रतिमाह 10 हजार 830 रुपये मानदेय एवं रहने-खाने जैसी सुविधाए दी जाएगी। इस दौरान रोजगार मेला का आयोजन भी किया जाएगा।
जिला परियोजना प्रबंधक एसआरएलएम शिवपुरी ने बताया कि 21 जून को प्रात: 11 बजे 18 वर्ष से 21 वर्ष की उम्र के कक्षा 10वीं नियमित उत्तीर्ण विकासखण्ड शिवपुरी, कोलारस, पोहरी एवं बदरवास के युवाओं की लिखित परीक्षा मानस भवन गांधी पार्क शिवपुरी में आयोजित की जाएगी। विकासखण्ड करैरा, खनियांधाना, पिछोर एवं नरवर के युवाओं की लिखित परीक्षा नवीन ग्राम पंचायत भवन सिरसौद विकासखण्ड करैरा में आयोजित की जाएगी। दोनों ही लिखित परीक्षा में उत्तीर्ण युवकों का साक्षात्कार मानस भवन गांधी पार्क शिवपुरी में 22 जून को लिया जाएगा।
पासवान ने किया कोविंद का समर्थन
जिसमें चयनित युवकों को मारुती सुजुकी गुड़गांव में 24 माह का प्रशिक्षण के साथ प्रतिमाह 10 हजार 830 रुपये मानदेय दिया जाएगा। इसके साथ चाय, नाश्ता व एक समय का भोजन नि:शुल्क दिया जाएगा तथा आवास एवं एक समय के खाने का तीन हजार 500 रुपये प्रशिक्षणार्थी को देने होंगे एवं प्रशिक्षण उपरांत उत्कृष्ट प्रशिक्षणार्थियों का नियोजन कंपनी में ही किया जाएगा। 

Share it
Top