मायावती ने किया कार्यकर्ताओं को सतर्क....बसपा को निशाना बना सकती है भाजपा

मायावती ने किया कार्यकर्ताओं को सतर्क....बसपा को निशाना बना सकती है भाजपा

लखनऊ। केन्द्र और उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शासित सरकारों पर सरकारी धन बल के बेजा इस्तेमाल की तोहमत मढते हुए बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने पार्टी कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर काम करने का आह्नान किया। सुश्री मायावती ने यहां पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ अपने जातिवादी, साम्प्रदायिक व हिंसात्मक राजनीतिक एजेण्डे को लागू करने में सरकारी धन, सुविधा व शक्ति का खुलकर उपयोग कर रही है। इस क्रम में बसपा को निशाना बनाने का प्रयास किया जा रहा है।


http://www.royalbulletin.com/police-officer-dr-richa-agnihotri/

उन्होंने कहा कि बसपा कार्यकर्ता नेतृत्व के साथ कंधे से कंधा मिलाकर आत्मसम्मान और स्वाभिमान के मूवमेन्ट को आगे बढाने के लिये साथ खडे है, जिससे भाजपा के मंसूबे पूरे नही होंगे। बसपा अध्यक्ष ने कहा कि ऐसी ही घिनौनी साजिश बाबा साहेब डा. अम्बेडकर के साथ भी की गई थी, लेकिन बाबा साहेब देश की राजनीति और तकदीर को नया मानवतावादी आयाम देने में ऐतिहासिक तौर पर काफी सफल रहे थे।


http://www.royalbulletin.com/देवबंद-में-माफियाओं-द्वा/

बाबा साहेब की उसी सोच, ऊर्जा का प्रतिनिधित्व करने वाली बसपा एकमात्र पार्टी है, जो कुछ चुनावी आघातों के बावजूद किसी के भी सामने झुकने या घुटने टेकने वाली नहीं है, बल्कि अपने संघर्षो पर भरोसा करते आगे बढती रहेगी। सुश्री मायावती ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार की तरह ही प्रदेश की योगी सरकार भी छलावे व दिखावे की सरकार है। इनकी सरकारों में आमजनता का काफी ज्यादा बुरा हाल है। जनता की समस्यायें बढती जा रही है। पूरे देश जातिवादी व साम्प्रदायिक हिंसा, तनाव व हत्याओं का एक खतरनाक वातावरण पैदा कर दिया गया है।

Share it
Top