मशीन की चपेट में आने से अधेड की मौत...परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

मशीन की चपेट में आने से अधेड की मौत...परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

भोपा। गांव किशनपुर में आरा मशीन की चपेट में आने से 55 वर्षीय बुदन मियां की दर्दनाक मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के गांव के ग्रामीण भारी संख्या में मौके पर जमा हो गये। इस घटना को लेकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है। कुशल व्यवहार के चलते वह हर किसी के चहेते थे। 
भोपा थाने के ग्राम किशनपुर के तिस्सा मार्ग पर हाल निवासी भोपा के बुदन मियां पुत्र मेहदी हसन की आरा मशीन है, जिस पर रोजाना की भांति वह आरा मशीन की देखरेख कर कारोबार चलाते थे। शनिवार की सुबह वह चलती मशीन के निकट से गुजर रहे थे कि अचानक उनका बैलेंस बिगडने से वह मशीन के चलते पट्टे की चपेट में आकर उसमें लिपट गये। शरीर पर अत्याधिक गंभीर चोट आने से उनकी मौत हो गयी।

http://www.royalbulletin.com/देवबंद-में-माफियाओं-द्वा/

घटना की सूचना मिलते ही गांव किशनपुर, करहेडा, मलपुरा, भोपा, तिस्सा, युसुपफपुर से सैकडों ग्रामीण घटनास्थल पर जमा हो गये, जिसमें प्रधान गुलबहार, शाहनजर, धीरज राठी, वरूण चौधरी, जिला पंचायत सदस्य पति हरीश राठी, जावेद अब्बास, साबिर प्रधान, दोस्त मौहम्मद, शमशाद, इजहार प्रधान, प्रधान संगठन अध्यक्ष चन्द्रवीर राठी, प्रधानाचार्य प्रहलाद सिंह आदि सैकडों लोगों ने रोते बिलखते परिवार के सदस्यों को सांत्वना देकर दुख के भागीदार बने। वहीं पत्नी जीनत जहां, बेटे यावर, शाहबाज, रहबर व बेटी पफरबाह, नाजिश आदि को पिता की मौत पर आंखों में आंसू रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं।

Share it
Top